Home trending युवा कांग्रेस स्थापना दिवस पर व्यास के नेतृत्व में हुआ ध्वजारोहण, बच्चों...

युवा कांग्रेस स्थापना दिवस पर व्यास के नेतृत्व में हुआ ध्वजारोहण, बच्चों को…

abhayindia.com
abhayindia.com

बीकानेर abhayindia.com विश्व के सबसे बड़े युवा संगठन भारतीय युवा कांग्रेस के स्थापना दिवस पर राजस्थान युवा कांग्रेस नेता अरुण व्यास के नेतृत्व में स्थानीय मूमल गार्डन में आयोजित कार्यक्रम में युवा कांग्रेस का ध्वजारोहण समाजसेवी रूपकिशोर व्यास ने किया।

ध्वज को सलामी दी गई एवं सभी ने युवाओं के हक की लड़ाई लड़ने की शपथ ली तथा इसके पश्चात मुरलीधर व्यास कॉलोनी की झुग्गियों में जीवन यापन करने वाले बच्चों को शिक्षण सामग्री के साथ बच्चों के पसंदीदा चॉकलेट/बिस्किट व चिप्स इत्यादि का वितरण किया गया।

इस अवसर पर युवा नेता अरुण व्यास ने कहा कि केंद्र की बीजेपी सरकार के कुप्रबंधन से देश मे करोड़ो युवाओं का रोजगार छीन गया अतः आज युवा कांग्रेस के स्थापना पर राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा देशव्यापी आंदोलन “रोजगार दो” चलाया जा रहा है।

जिसके अंतर्गत सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर हमने केंद्र की मोदी सरकार से रेलवे व अन्य सरकारी संस्थाओं के निजीकरण बंद करने की अपील की एवं कोविड-19 के कारण जिनके रोजगार छीन गए उन्हें आर्थिक सहायता एवं सभी विभागों में खाली पदों को शीघ्र भरने व कोर्ट केस मे अटकी भर्तियों पर भी उचित निर्णय लेने की मांग की। इस अवसर पर रविकांत वाल्मीकि, युवा कांग्रेस के नरनारायण स्वामी, विजय प्रकाश भादाणी, राजा पंडित, जितेंद बिस्सा, वैभव पारीक, अनिरुद्ध पुरोहित, विकास चांवरिया, भवानी आसेरी व गर्वित व्यास आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

 

https://youtu.be/V-vvoW3_fRw

 

Preview YouTube video कलक्टर का दिल हुआ गार्डन- गार्डन, पार्कों का किया निरीक्षण

SHARE