बीकानेर : पीबीएम अस्पताल में प्रसूता से अभद्रता का मामला …

abhayindia.com
abhayindia.com

बीकानेर abhayindia.com कोरोना यौद्धाओं की कर्मस्थली बनी पीबीएम होस्पीटल की बदनामी से जुड़े मामलों का दौर थमने का नाम ही ही नहीं ले रहा है। अभी दो दिन पहले कोरोना वार्ड के मेडिकल स्टाफकर्मियों की लापरवाही से बुजुर्ग शख्स की अकाल मौत का मामला अभी शांत ही नहीं हुआ था कि गुरूवार को जनाना होस्पीटल की नर्स द्वारा प्रसूता के साथ अभद्रता किये जाने का नया मामला उजागर हो गया।

अभद्रता की यह घटना 20 जून की बताई जाती है। इसे लेकर प्रसूता के परिजनों ने गुरूवार को पीबीएम होस्पीटल अधीक्षक मोहम्मद सलीम को ज्ञापन सौंपा। प्रसूता की परिजन मिन्दरा देवी निवासी बंग्लानगर ने बताया कि बीस जून को वह अपनी खाजूवाला निवासी गर्भवती भतीजी को प्रसूति के लिये जनाना होस्पीटल लेकर आई थी, जिसे डॉक्टरों ने लैबर रूम में भर्ती कर लिया।

Breaking News…. बीकानेर में 24 नहीं, 21 आए नए केस, कोरोना विस्‍फोट, देखें कहां-कहां से आए नए केस…

जिस पर डॉक्टरों ने हमें बाहर बैठने को कहा और बाहर बैठ कर इंतजार कर रहे थे कि इसी दरम्यान एक नर्स मौके पर आई और बिना वजह ही हमारें गले पड़ गई, अभद्रता करने लगी और विरोध करने पर हाथापाई पर उतारू हो गई। मौके पर मौजूद नर्सिग स्टाफ कर्मियों ने उसे शांत किया तो वह लैबर रूप में जाकर प्रसूता से अभद्रता करने लगी। नर्स के इस दुव्र्यवहार से आहत प्रसूता के परिजनों ने पीबीएम अधीक्षक को आगाह किया है कि अगर आरोपी नर्स के खिलाफ विभागीय कार्यवाही नहीं की गई तो मुख्यमंत्री कार्यालय तक शिकायत दर्ज कराई जायेगी।
SHARE