Home trending बीकानेर में 13 नए कोरोना मरीज और आए सामने…इन इलाकों से….

बीकानेर में 13 नए कोरोना मरीज और आए सामने…इन इलाकों से….

बीकानेर Abhayindia.com बीकानेर में कोरोना के 13 नए मरीज और सामने आए हैं। आज इससे पहले 16 कोरोना मरीज सामने आए थे। इसके साथ ही बीकानेर में अब संक्रमित मरीजों की संख्‍या 722 हो गई है।

सीएमएचओ डॉ. बी. एल. मीणा ने अभय इंडिया को बताया कि चांडी नोखा से एक , गोगागेट से एक, जेएनवी से दो, लूनकरणसर से एक, एमडीवी कॉलोनी से एक, नत्‍थूसर बास से तीन, रानीबाजार से तीन, रथखाना कॉलोनी से एक मरीज सामने आया है।

बीकानेर के सात पुलिस थाना क्षेत्रों में एरिया मजिस्‍ट्रेट नियुक्‍त

बीकानेर Abhayindia.com बीकानेर में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए रोकथाम के लिए कलक्टर नमित मेहता की ओर से आज से तीन पुलिस थाना क्षेत्रों में निषेधाज्ञा लगाई जा रही है। इस बीच, सात एरिया में मजिस्ट्रेट भी नियुक्त कर दिए गए हैं।

कलक्‍टर के आदेश के अनुसार, कोटगेट थाना क्षेत्र में सविना विश्नोई, कोतवाली थाना इलाके में बिन्दु खत्री, नयाशहर थाना क्षेत्र में अर्चना व्यास, सदर थाना क्षेत्र में कविता गोदारा, गंगाशहर में कपूर शंकर मान, जेएनवीसी में शारदा चौधरी तथा बीछवाल में सुशीला वर्मा को मजिस्‍ट्रेट नियुक्‍त किया गया है।

बीकानेर में एक और कोरोना मरीज की मौत

बीकानेर Abhayindia.com बीकानेर में कोरोना से मौत का एक और मामला सामने आया है। इसके साथ ही यहां अब तक 22 मरीजों की मौत हो चुकी है।

पीबीएम अस्‍पताल अधीक्षक डॉ. मोहम्‍मद सलीम ने बताया कि बीकानेर शहर में किराडू की गली निवासी 55 वर्षीय राजकुमारी को उसके परिजन बुधवार रात पीबीएम अस्पताल की मेडिसिन आपातकालीन लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। इसके बाद में महिला की कोरोना जांच के लिए सैम्पल मेडिकल कोरोना जांच लैब भेजा गया, जिसकी सुबह दस बजे रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

आपको बता दें कि इससे पहले बुधवार को जयपुर में पारीक चौक निवासी 65 वर्षीय इन्द्राणी पारीक की कोरोना से मौत हो गई थी। बीकानेर जिले में अब तक 693 कोरोना मरीज सामने आ चुके हैं।

बीकानेर में कोरोना : सिस्‍टम को अब कमर और कसनी होगी, ऐसे बन रहे हैं चिंताजनक हालात…

बीकानेर में कोरोना : सिस्‍टम को अब कमर और कसनी होगी, ऐसे बन रहे हैं चिंताजनक हालात…

राजस्थान के कई हिस्सों में हुई भारी बारिश

SHARE
https://abhayindia.com/ बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, धोरे, ऊंट, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: abhayindia07@gmail.com : 9829217604