भारत-पाकिस्‍तान के बहुप्रतीक्षित क्रिकेट मैच से एक महीने पहले ही बिक गए सारे टिकट, 23 अक्‍टूबर को…

cricket
cricket

खेल डेस्‍क Abhayindia.com आईसीसी टी20 विश्‍व क्रिकेट कप 2022 का आगाज 16 अक्टूबर से होने जा रहा है। हालांकि, सुपर 12 राउंड के मुकाबले 22 अक्टूबर से शुरू होंगे। सुपर 12 के पहले मुकाबले में मेजबान टीम ऑस्ट्रेलिया की भिड़ंत न्यूजीलैंड से होगी। इस टूर्नामेंट का सबसे बड़ा मुकाबला इसके एक दिन बाद 23 अक्‍टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा। इस मैच को लेकर क्रिकेटप्रेमियों में जबर्दस्‍त उत्‍साह देखने को मिल रहा है। इनके जुनून का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस मैच के सारे टिकट बिक चुके हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आईसीसी ने अपने एक बयान में बताया है कि 23 अक्टूबर को मेलबर्न में होने वाले भारत और पाकिस्तान मैच की सारी टिकटें बिक चुकी हैं। आईसीसी के अनुसार, मैच के लिए अतिरिक्त टिकटें भी जो निकाली गई थीं वो भी महज कुछ मिनटों में बिक गई हैं। इवेंट करीब आने पर एक ऑफिशियल रिसेल प्लेटफॉर्म लॉन्च किया जाएगा जहां फैंस फेस वैल्यू पर ही अपने टिकटों की अदला-बदली कर सकते हैं।

आपको बता दें कि इस बार भारतीय टीम की कमान सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को सौंपी गई है। जबकि उपकप्तानी की जिम्मेदारी उनके साथी सलामी बल्लेबाज केएल राहुल को दी गई है।

टी20 वर्ल्ड कप के लिए चयनित टीम इंडिया…

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुडा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल और अर्शदीप सिंह।

स्टैंडबाय : मोहम्मद शमी, दीपक चाहर, श्रेयस अय्यर और रवि बिश्नोई।

बीकानेर में साइबर सेल की बड़ी सफलता, 24 घंटे में रिफंड कराए धोखाधड़ी से उड़ाए गए 10.42 लाख रुपए

राजस्‍थान में क्रिकेट के फैंस देख सकेंगे सहवाग, गंभीर, इरफान पठान व ब्रेट ली के जलवे…

बीकानेर में चार अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों को पच्चीस-पच्चीस बीघा भूमि आवंटित