गबन का आरोप, एयू स्मॉल फाईनेंस बैंक के कलेक्शन ऑफिसर के खिलाफ मामला दर्ज….

crime
crime

बीकानेर Abhayindia.com एयू स्मॉल फाईनेंस बैंक का कलेक्शन ऑफिसर के खिलाफ कोलायत थाने में गबन का मामला दर्ज कराय गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसर बैंक शाखा प्रबंधक धर्मेन्द्र सिंह राठौड़ ने कलेक्शन ऑफिसर खिंदासर निवासी सुनिल गोदारा के खिलाफ अदालती इस्तगासे के जरिए मामला दर्ज कराया है।

बैंक के शाखा प्रबंधक का आरोप है कि मदनसिंह भाटी को कैंपर गाड़ी के लिए उनकी बैंक शाखा से ऋण दिया था, बीते माह मदन सिंह अपना ऋण खाता बंद करवाने के लिए सवा लाख रुपए लेकर कलेक्शन ऑफिसर सुनिल गोदारा के पास पहुंचा, गोदारा ने उसकी नगदी लेकर उसका ऋण खाता बंद करने के बजाय उस माह की किश्त जमा कर ली और शेष रकम 99 हजार 450 रुपए हड़प गया।

बैंक प्रबंधन ने आरोपी को रकम जमा करवाने के लिए कहा तो वह मुकर गया। कार्यवाही के तौर पर बैंक प्रबंधन ने नौकरी से निष्कासित कर उसके खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवा दिया। बैंक प्रबंधक धमेन्द्र सिंह के अनुसार आरोपी सुनिल गोदारा ने ग्राहक मदन सिंह भाटी से ऋण खाता बंद करने के लिए सवा लाख नकद बैंक कर्मचारी अनिल पुरोहित की मौजूदगी में ली थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है।

SHARE
https://abhayindia.com/ बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, धोरे, ऊंट, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: abhayindia07@gmail.com : 9829217604