पिस्तौल से फायर, तीन के खिलाफ नामजद मामला दर्ज…

bikaner crime news today
bikaner crime news today

बीकानेर Abhayindia.com मुक्ता प्रसाद नगर क्षेत्र में आपसी विवाद को लेकर तीन बदमाशों ने जानलेवा हमले की नियत से भाजपा के एक नेता पर पिस्तौल से फायर किया।

रविवार की देर शाम मुक्ता प्रसाद नगर में तीन नंबर चौराहे पर हुई इस घटना को लेकर नया शहर इलाके के भाजपा नेता हुकमाराम जावा ने रामपुरा बस्ती निवासी साहिल चांवरिया उर्फ मोंटू, विनोबा बस्ती निवासी सूरज चांवरिया एवं पुष्पेन्द्र सिंह राजपूत के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है।

उसने नया शहर थाना पुलिस को दी अपनी रिपोर्ट में बताया कि रविवार की शाम समाज के कुछ लोग मुक्ताप्रसाद नगर तीन नंबर चौराहे पर स्थित रूपाराम कंडारा की दुकान पर गए थे। इसी बीच साहिल चांवरिया, सूरज चांवरिया और पुष्पेन्द्र सिंह राजपूत मौके पर आए ओर झगड़ा करने लगे।

इसी बीच साहिल चांवरिया ने पिस्तौल निकाल कर हुकमाराम पर दो फायर किए। पीडि़त भाजपा नेता ने बताया कि तीनों आरोपी अपराधी प्रवृति के हैं, जिन्होंने उसे जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने इस संबंध में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

SHARE
https://abhayindia.com/ बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, धोरे, ऊंट, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: abhayindia07@gmail.com : 9829217604