Tuesday, April 16, 2024
Hometrendingराजस्‍थान में एसीबी की छापेमारी, सूचना सहायक और डबल एओ के ठिकानों...

राजस्‍थान में एसीबी की छापेमारी, सूचना सहायक और डबल एओ के ठिकानों पर मिली संपत्ति देख अफसर रह गए हैरान…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

जयपुर Abhayindia.com भ्रष्‍टाचार निरोधक ब्‍यूरो (एसीबी) ने आज प्रदेश में 6 से ज्यादा जगहों पर छापेमारी कर रही है। एसीबी की सर्च डिपार्टमेंट ऑफ इन्फोर्मेशन टेक्नॉलोजी की सूचना सहायक प्रतिभा कमल और डिस्कॉम के डबल एओ दीपक गुप्ता के ठिकानों पर चल रही है। अब तक हुई सर्च की कार्यवाही के दौरान दोनों के ठिकानों पर अकूट संपत्ति मिली है।

एसीबी के महानिदेशक भगवान लाल सोनी ने बताया कि सूचना सहायक प्रतिभा कमल के घर से 22 लाख रुपए नगद, 1 किलो सोना, 2 किलो चांदी, बीएमडब्ल्यू सहित छह कारें मिली हैं। जबकि डबल एओ दीपक गुप्ता के घर से सोने की घड़ियां, गहने मिले हैं। साथ ही दीपक के घर के अंदर ही होम थिएटर बना हुआ था। आपको बता दें कि आय से अधिक संपत्ति और पद के दुरुपयोग को लेकर एसीकी सर्च की यह कार्यवाही कर रही है। यह ऑपरेशन एसीबी के एडिशनल एसपी पुष्पेंद्र सिंह राठौड़ कर रहे हैं।

महानिदेशक सोनी ने बताया कि जयपुर में ही डिस्कॉम के दीपक गुप्ता के ठिकानों पर से भी 14 लाख रुपए एसीबी को नगद मिले हैं। दीपक के आवाज से 1 किलो सोना 32 किलो चांदी 3 स्टार होटल के पार्टनरशिप के कागज भी मिले हैं। गुप्ता के घर से साथ ही एक लग्जरी होम थियेटर, एक अफ्रिकन ग्रे तोता, चाउचाउ चाईनिज डॅाग (एक जोड़ा), 2 सोने की घड़ी और अन्य इंपोर्टेड घड़ियां, मिनी जिम, पासपोर्ट (परिवार सहित यूएई विजिट) बेशकिमती झूमर और होम अपलाईंसेस्, सेंसर वाले पंखे/लाईट /दरवाजे मिले हैं। घर में 13 एसी लगे मिले हैं। लाईट वाला फवारा, मंहगे कारपेट और कई फर्मे और प्रोपटी के दस्तावेज प्राप्त हुए। इसी तरह सूचना सहायक प्रतिभा कमल के गांधी नगर स्थित आवास पर भी सर्च चल रहा है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular