बीकानेर से भगा ले गया नाबालिग लड़की, जोधपुर में हुई बरामद, आरोपी…

bikaner crime news today
bikaner crime news today

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। नजदीकी गांव में उदासर से पिछले सप्ताह बहला-फुसलाकर भगाई गई लड़की को व्यास कॉलोनी थाना पुलिस ने जोधपुर में दस्तयाब किया है। जानकारी में रहे कि उदासर निवासी नाबालिगा के पिता ने इस संबंध में चार दिन पहले ही रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मामले की जांच कर रहे व्यास कॉलोनी थाने के एएसआई पर्वतसिंह ने बताया कि नाबालिग उम्र की लड़की को भगाने वाले आरोपी इसाई युवक सैखी फिलहाल पकड़ में नहीं आया है, जो जोधपुर के चौपसनी थाना इलाके का रहने वाला है।

पुलिस के अनुसार सैखी की उदासर में रहने वाली नाबालिगा के साथ उसकी पहले से पहचान थी। सैखी ने उसे फेसबुक फ्रेंड बना रखा था, जो पिछले सप्ताह बीकानेर आया और शादी रचाने का झांसा देकर लड़की को अपने साथ बहला-फुसला कर भगा ले गया। बताया जाता है कि जोधपुर में दोनों जने शादी रचाने भी पहुंच गये थे, लेकिन लड़की उम्र कम होने के कारण मामला बिगड़ गया।

इस बीच लड़की तलाश में जुटी व्यास कॉलोनी की पुलिस टीम जोधपुर जा पहुंची और मोबाइल लॉकेशन के आधार लड़की का पता लगाकर उसे दस्तयाब कर लिया, लेकिन लड़की भगाने का आरोपी सैखी मौके से भाग छूटा। जोधपुर में दस्तयाब करने के बाद लड़की को उदासर में उसके परिजनों को सौंप दिया गया तथा सोमवार को पीबीएम में उसका मेडिकल मुआयना करवाया गया, मेडिकल रिपोर्ट में पीडि़ता के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है।

आईपीएल क्रिकेट सीजन में ‘माल’ कमाने के लिए गुंडों की शरण में गए सटोरिये!

Bikaner news politics crime university education