Sunday, May 5, 2024
Hometrendingराहुल गांधी से शुक्रवार को दोबारा होगी पूछताछ, कांग्रेस का प्रदर्शन जारी,...

राहुल गांधी से शुक्रवार को दोबारा होगी पूछताछ, कांग्रेस का प्रदर्शन जारी, रेणुका चौधरी ने पुलिसकर्मी का कॉलर पकड़ा

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

नई दिल्‍ली Abhayindia.com नेशनल हेराल्‍ड केस को लेकर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) तीन दिन में 30 घंटे की पूछताछ कर चुकी है। गुरुवार को उन्हें ब्रेक दिया, लेकिन शुक्रवार को दोबारा पूछताछ के लिए हाजिर होने कहा है।

इस बीच, राहुल से ईडी की पूछताछ के खिलाफ कांग्रेस का देशभर में प्रदर्शन जारी है। गुरुवार को हैदराबाद में प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस सांसद रेणुका चौधरी ने पुलिसकर्मी का कॉलर पकड़कर खींचा। रेणुका के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। हालांकि, बाद में रेणुका चौधरी ने अपनी सफाई में कहा कि मैंने हमला नहीं किया। मैं अपना बैलेंस खो रही थी इसलिए मैंने उससे कहा कि यदि आप हिले, तो मुझे खुद को गिरने से बचाने के लिए आपको पकड़ना होगा। मैं उस आदमी से माफी मांगूंगी।

गुरुवार को हिरासत में लिए गए सचिन पायलट ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले 8 साल से लगातार सभी एजेंसियों का दुरूपयोग करके नेताओं की आवाज को दबाया जा रहा है। हमारा संकल्प है हम गांधीवादी तरीके से सत्याग्रह कर सरकार पर दबाव बनाएंगे ताकि एजेंसियों का दुरूपयोग बंद करे। इधर, राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा को दिल्ली पुलिस ने घर में नजरबंद कर दिया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular