Tuesday, April 30, 2024
Hometrendingलोकसभा स्पीकर ओम बिरला बीकानेर आएंगे, घुटना ऑपरेशन शिविर के...

लोकसभा स्पीकर ओम बिरला बीकानेर आएंगे, घुटना ऑपरेशन शिविर के…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर Abhayindia.com लोकसभा स्पीकर ओम बिरला अगले महीने बीकानेर आएंगे। वे बीकानेर सैन समाज की ओर से आयोजित स्वास्थ्य शिविर का उद्धाटन करने के लिए बीकानेर आएंगे। बीकानेर सैन समाज शिव वैली स्थित फ्लोरल हॉस्पिटल के सहयोग से सर्व समाज के लोगों के लिए घुटना ऑपरेशन शिविर आयोजित करेगा। शिविर का उद्घाटन करने के लिए बतौर मुख्य अतिथि लोकसभा स्पीकर ओम बिरला को आमंत्रित किया गया है।

वरिष्ठ पत्रकार श्याम मारू व शिविर संयोजक शम्भू मारू अतुल ने गत शुक्रवार को कोटा में उनसे मुलाकात की। बिरला ने शिविर की जानकारी ली। श्याम मारू ने उन्हें बताया कि इस शिविर में सर्व समाज के लोगों का इलाज किया जाएगा। बिरला ने इस कार्यक्रम के लिए स्वीकृति प्रदान कर दी। शिविर के उद्घाटन समारोह के विशिष्ट अतिथि केन्द्रीय संस्कृति राज्यमंत्री अर्जुनराम मेघवाल, राज्य में शिक्षा मंत्री डा. बी. डी. कल्ला, ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी और राजस्थान केश कला बोर्ड के अध्यक्ष महेंन्द्र गहलोत होंगे।

इस निशुल्क शिविर में 100 लोगों के घुटनों का दूरबीन पद्धति से ऑपरेशन किया जाएगा। इस शिविर में विशेषज्ञ चिकित्सक हड्डियों की जांच, परामर्श व इलाज करेंगे। शिविर के संयोजक शम्भू मारू अतुल ने बताया कि इस शिविर में डा. पंकज मोहता अपनी टीम के साथ सेवाएं देंगे। इस अवसर पर खून की जांच, एक्सरे की सुविधा, एक्सरे की सॉफ्टकॉपी, घुटने के दर्द के मरीजों की पीआरपी थेरेपी आदि की सुविधा निशुल्क रहेगी। कुल 100 मरीजों का ही पंजीयन किया जाएगा। इस शिविर में मरीजों व उनके परिजनों के लिए चायपानीभोजन के साथ अल्पाहार की व्यवस्था बीकानेर सैन समाज की तरफ से की जाएगी।

राजस्‍थान में शिक्षकों के तबादलों की नई नीति तैयार, अब मंजूरी का इंतजार…!

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular