Sunday, May 19, 2024
Hometrendingबीकानेर : मर्डर के मामले में तीन आरोपियों को दबोचा

बीकानेर : मर्डर के मामले में तीन आरोपियों को दबोचा

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर abhayindia.com छत्तरगढ इलाके में बीते रविवार की सुबह प्रेम-प्रसंग के चलते एक युवक को लाठी से पीट-पीट कर निर्ममता से हत्या के मामले में नामजद तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। छत्तरगढ एसएचओं सुरेन्द्र कुमार बारूपाल ने यह जानकारी देते हुए बताया कि प्रेम प्रसंग के चलते 45 आरडी निवासी एक लड़की के परिजनों ने घड़साना के जालवांली निवासी 25 वर्षीय अरशद पुत्र हनीफ पर हमला कर उसे मौत की घाट उतार दिया था।

इस मामले में 45 आरडी निवासी यारू खां, शरीफ खां और नाजम खां को बुधवार की रात गिरफ्तार कर लिया है, तीनों आरोपी रिश्तेदार है। वारदात में लिप्त अन्य आरोपी अभी तक फरार है, जिनकी सरगर्मी से तलाश जारी है। एसएचओं ने बताया कि आरोपियों की कोविड-19 जांच कराई जाकर न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जायेगा।

बीकानेर : संक्रमण खतरे के बीच दिख रही लापरवाही की झलक 

बताया जाता है कि अरशाद 13 जून की शाम को चार एमएलके निवासी अपने दोस्त कुलदीप पुत्र राजसिंह व 14 एमएलडी निवासी कपिल बिश्नोई पुत्र ओमप्रकाश से मिलने का कहकर गया था। इसके बाद वह घर पर नहीं आया। रविवार सुबह उसकी लाश लूण खां पंचायत में 45 आरडी की आबादी के पास पक्की सड़क पर लावारिश हालात में मिली थी। जांच पड़ताल में सामने आया कि अरशाद का 45 आरडी में रहने वाले मंजूर खां की बेटी बसीरा उर्फ बाबू से प्रेम प्रसंग था।

बीकानेर : सुबह आए 5 पॉजीटिव के बाद अभी एक और नया केस आया सामने

शनिवार को अरशाद के साथ 45 आरडी गए थे। यहां युवती के पिता मंजूर खां, भाई यारु खां, चाचा शरीफ खां सहित, जंगीर खां, रांझे खां, रोशन खा व आठ-दस अन्य लोगों ने बीच रास्ते में रोककर हमला कर दिया।

बीकानेर : कोरोना के खौफ में सजग दिखे परीक्षार्थी, थर्मल स्क्रिनिंग के बाद दिया परीक्षा केन्द्रो में प्रवेश

चीनी सेना ने कांटे लगे डंडों से किया हमला, राजस्थान के घायल सैनिक ने बताया हमले का आंखों देखा हाल

बीकानेर में आज नए ठिकानों से मरीज आए सामने, खंगाली जा रही ट्रेवल हिस्‍ट्री…

राजस्‍थान : लू के अलर्ट के बीच अच्‍छी खबर, 3 में दिन में आ जाएगा मानसून!

राजस्‍थान में कोरोना : आज सुबह 84 नए केस, 10 की मौत

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular