Tuesday, May 7, 2024
Hometrendingबीकानेर : कोरोना के प्रकोप के बीच बारिश बन रही बैरन

बीकानेर : कोरोना के प्रकोप के बीच बारिश बन रही बैरन

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर abhayindia.com कोरोना के प्रकोप में मौसम के बदले मिजाज से बीते चौबीस घंटों के अंतराल में दो बार हुई बारिश से मरूधरा के लोग सहम गये। लोगों को आशंका है कि बारिश के कारण कायम बढी ठंड और नमी के माहौल में कोरोना दुगुनी मार कर सकता है। जबकि चिकित्‍सकीय विशेषज्ञों का कहना है कि कोरोना वायरस का संक्रमण एक दूसरे के संपर्क में आने से ही बढता है और इस पर मौसम का कोई खास असर नही पड़ता।

जानकारी में रहे कि बीकानेर में मौसम का मिजाज बुधवार की रात ही बदल गया था। अलसुबह से बादलों की तेज गरज के साथ बरसात शुरू हुई, जो धीमे तो कभी तेज गति से लगातार ढाई घंटे तक जारी रही। जिससे कई निचले इलाकों में पानी भर गया।

बरसात से तापमान में भी कमी नजर आई है। वहीं, हल्की ठंड का अहसास होने लगा है। हल्की बूंदाबांदी का दौर अब भी कई इलाकों में जारी है। ज्यादातर जगह बादल घिरे हुए हैं। गुरूवार सुबह करीब तीस मिनट तक हुई बारिश के दौरान शहर की गलियांं और सड़कें पानी से लबालब हो गये। नाले नालियों की गंदगी पानी के साथ बहकर सड़कों पर आ गई। बरसाती पानी की निकासी नहीं होने के कारण शहर की बस्तियों में पानी का भराव हो गया।

बीकानेर : शहर में एटीएम मशीनों को नहीं कर रहे सेनेटाइज, छूने से हो सकता है संक्रमण

28 मार्च तक बदला रहेगा रुख
बिगड़े मौसम के मिजाज के बीच मौसम विभाग ने चेतावनी जारी है। इसके मुताबिक 28 मार्च तक प्रदेश में मौसम का रुख बदला रहेगा। जिसमें प्रदेश में बरसात व ओलावृष्टि आगे भी देखने को मिल सकती है। इससे पहले भी विभाग ने 24 मार्च के आसपास बरसात व ओलावृष्टि की चेतावनी दी थी, जो सही साबित हुई। कोरोना वायरस के बीच गिरता तापमान भी लोगों को डरा रहा है।
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular