Friday, May 17, 2024
Hometrendingमंत्री मेघवाल ने मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत को दी ये नसीहत...

मंत्री मेघवाल ने मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत को दी ये नसीहत…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

उदयपुर abhayindia.com राजस्थान के अस्‍पतालों में बच्चों की मौत को लेकर मचे सियासी घमासान के बीच केन्द्रीय भारी उद्योग एवं संसदीय कार्य मंत्री अर्जुनराम मेघवाल का बडा बयान सामने आया है। उन्‍होंने कहा है कि राजस्थान में गुड गवर्नेस की जरूरत है। अशोक गहलोत सरकार में जिम्मेदारी तय होनी चाहिए।

मंत्री मेघवाल ने भाजपा के जिला कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में कहा कि कोटा ही नहीं, उदयपुर, जोधपुर, बीकानेर और सभी बड़े अस्पतालों में हर रोज बच्चों की मौत हो रही है। मुख्यमंत्री गहलोत को इस मामले को गंभीरता से लेना चाहिए। इसकी जिम्मेदारी तय होनी चाहिए। मेघवाल ने गहलोत को नसीहत देते हुए कहा कि उन्हें उत्तरप्रदेश की भाजपा सरकार से सीख लेनी चाहिए। जब गोरखपुर के अस्पताल में बच्चों की मौत की घटनाएं सामने आई तब वहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रयासों से तत्काल राहत मिली।

मंत्री मेघवाल ने कहा कि सरकार को जो मशीनरी खरीदनी हैं उनकी खरीद तत्काल करें। जिन पदों को भरने की जरूरत है, वहां नियुक्ति की जाए तभी स्थिति में सुधार संभव है। मंत्री मेघवाल ने पत्रकारों के उठाए सवाल पर कहा कि तीन तलाक बिल हो या धारा 370 या राम मंदिर निर्माण, भारतीय नागरिकता बिल-सीएए और सीआरसी, ये सभी भारतीय जनता पार्टी के एजेंडे में शुरू से शामिल था। चुनाव से पहले ही भाजपा इन मुद्दों को लेकर गंभीर थी। अटल बिहारी वाजपेयी के कार्यकाल से ही इन मुद्दों को लेकर भाजपा गंभीर रही, लेकिन तब संसद में बहुमत नहीं था।

बीकानेर में बादलों ने डाला डेरा, मावठ के आसार

बीकानेर क्राइम : रंजिश के चलते युवक पर कातिलाना हमला 

रोड रेस प्रतियोगिता में महाराजा गंगासिंह विश्वविद्यालय ऑल ओवर चैंपियन… 

बीकानेर क्राइम : ऑनलाइन ठगी का मामला आया सामने, खाते से लाखों रूपये गायब

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular