Thursday, May 2, 2024
Hometrendingबिना किसी रोक-टोक, मध्यस्थता के कोई भी व्यक्ति सीधे मुझसे मिल सकता...

बिना किसी रोक-टोक, मध्यस्थता के कोई भी व्यक्ति सीधे मुझसे मिल सकता है : डॉ. कल्ला

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज) ऊर्जा और जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी मंत्री डॉ. बी. डी. कल्ला ने कहा कि मैं आमजन से जुड़ा व्यक्ति हूं और आम जनता के बीच में ही रहना पंसद करता हॅूं। आपके बीच में रहूंगा, ऐसा नहीं होगा कि मैं अपने निवास में बैठा हूॅं और आपको कोई व्यक्ति  यह कह दे कि डॉ. कल्ला तो घर में नहीं है। बिना किसी रोकटोक और बिना किसी मध्यस्थ के सभी व्यक्ति अपने कार्य से मेरे पास सीधे सम्पर्क कर सकते हैं। डॉ. कल्ला ने यह बात शनिवार को जंभेश्वर नगर में आयोजित अपने अभिनंदन समारोह में कहीं।

उन्होंने कहा कि वे हमेशा जनता के बीच रहेंगे और उनके हर कार्य के लिए तत्पर रहेंगे। बीकानेर में चाहे पानीबिजली की समस्या हो या शैक्षणिक विकास की, उनके निराकरण में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंंगे। जब भी किसी सामाजिक सरोकार के कार्य के लिए उन्हें आमंत्रित किया जाता है तो वे उस कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे। 

डॉ. कल्ला के अभिनंदन समारोह में पूर्व पार्षद कमला बिश्नोई, हनुमान पूनिया, भंवर सिंह, हसन खान रामरतन, बंसीलाल डीलू, सोहनलाल भादू, मुन्नाराम भादू, प्रोफेसर भगवान दास विश्नोई, अशोक धारणिया आदि उपस्थित थे। समारोह के अध्यक्ष हनुमान बेनीवाल ने जंभेश्वर नगर की विभिन्न समस्याओं के बारे में डॉक्टर कला को विस्तार से जानकारी दी। 

बिजली मीटरों की जांच कराने के लिए ऊर्जा मत्री से मिले व्यापारी, कहा- हालत हो रही…

बीकानेर : ‘कमाऊ’ विभाग भी ‘लक्ष्य’ से पिछड़े, खड़ा हो गया ये संकट…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular