Tuesday, April 30, 2024
Hometrendingटिकट तो आ सकती है, लेकिन वोट दिल्ली और नोखा से नहीं...

टिकट तो आ सकती है, लेकिन वोट दिल्ली और नोखा से नहीं आएंगे : गहलोत

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। कांग्रेस नेता गोपाल गहलोत ने बीकानेर पूर्व विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैयालाल झंवर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। गहलोत ने शनिवार शाम को पूगल रोड स्थित अपने निवास पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए साफतौर पर कह दिया कि पैसों के दम पर टिकट तो आ सकता है, लेकिन वोट नहीं। उन्होंने झंवर की तरफ इशारा करते हुए कहा कि वोट यहीं पर पड़े हैं, वो दिल्ली और नोखा से वोट भरकर नहीं ला सकते।

गहलोत ने चुटीले अंदाज में कार्यकर्ताओं से कहा कि आपको बहकाने के लिए यदि आपको कोई पैसा देवें तो ले लेना, मना मत करना। उनके पास टिकट भले ही हो, लेकिन वोट हमारे पास हैं, इसलिए डरने की कोई जरूरत नहीं है। गहलोत ने यह भी कहा कि बीकानेर में कोई झालर नहीं है, जो पैसों के लिए वोट दे देंगे।

19 को भरेंगे पर्चा

कांग्रेस नेता गोपाल गहलोत ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि वे 19 नवम्बर को निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में पर्चा दाखिल करेंगे। इसमें बड़ी संख्या में शामिल होकर हमें अपनी ताकत दिखानी है। इससे पहले कांग्रेस नेता बल्लभ कोचर सहित अनेक नेताओं और कार्यकर्ताओं ने गहलोत के पक्ष चुनाव प्रचार करने का आह्वान किया। बैठक का संचालन फिरोज भाटी ने किया।

हारी बाजी को जीतना जिसे आता है…ऐनवक्त पर इनके हाथ आती है टिकट…

झंवर की मुश्किलें बढ़ी, विरोध में मुखर हुए एक दर्जन दावेदार

टिकट पर बवाल जारी, कल्ला समर्थकों ने किया रास्ता जाम

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular