Monday, May 6, 2024
Homeबीकानेरसावधान! सर्वे अभी चालू है..., बीकानेर आ रहे हैं गजेन्द्र सिंह

सावधान! सर्वे अभी चालू है…, बीकानेर आ रहे हैं गजेन्द्र सिंह

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। भाजपा को इस बार बीकानेर जिले की सातों विधानसभा सीटों में से छह में अपने उम्मीदवार तय करने में काफी माथापच्ची करनी पड़ रही है। अलग-अलग कोण से कराए सर्वे के बाद भी पार्टी किसी के नाम को फाइनल नहीं कर पा रही है। बहरहाल, पार्टी एक बार फिर जमीनी स्तर पर सर्वे करवा रही है। इसी सिलसिले में केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत बीकानेर आ रहे हैं। भाजपा के महामंत्री मोहन सुराणा ने बताया कि गजेन्द्र सिंह शेखावत शनिवार सुबह 11 बजे यहां नाल हवाई अड्डे पहुंचेंगे। वे शाम तक बीकानेर ही रहेंगे। इसके बाद वापस दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

इधर, सर्वे के लिहाज से गजेन्द्र सिंह के बीकानेर कार्यक्रम को देखते हुए जिले में टिकट चाहने वाले दावेदारों में एक फिर सक्रियता बढ़ गई है। सभी अपने-अपने पक्ष को मजबूत बनाने के लिए कमर कस कर बैठे है। बताया जा रहा है कि केन्द्रीय मंत्री शेखावत शनिवार को यहां पार्टी, संगठन, नेताओं से औपचारिक मीटिंग या मुलाकात की बजाय जमीनी कार्यकर्ताओं, विभिन्न वर्गों के प्रतिनिधियों से बातचीत कर ताजा स्थिति का पता लगाएंगे।

बता दें कि भाजपा इस चुनाव में उम्मीदवारों के चयन को लेकर फूंक-फूंक कर कदम रख रही है। पार्टी का मानना है कि चयन में तमाम तरह के समीकरणों को ध्यान में नहीं रखा गया और यदि विधानसभा चुनाव में प्रदर्शन कमजोर रहा तो इसका पूरा असर लोकसभा चुनावों पर भी पड़ेगा। इसी के चलते पार्टी सर्वे-दर-सर्वे में जुटी है।

चुनावों में नगदी बंटने की आशंका, नोखा पर विशेष निगाह

दीपावली आराम से मनाएं, कांग्रेस की पहली सूची इस दिन आएगी…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular