Friday, May 3, 2024
Homeबीकानेरसार्दुलगंज पंचशती सर्किल में दो गुटों में तनातनी से सहमे लोग

सार्दुलगंज पंचशती सर्किल में दो गुटों में तनातनी से सहमे लोग

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। दो गुटों बीच चल रही आपसी रंजिश के कारण सार्दुलगंज के पंचशती सर्किल पर शुक्रवार देर रात हुई हमलेबाजी की वारदात से मौके पर सनसनी फैल गई। इस वारदात में एक युवक का सरेराह अपहरण का प्रयास किया गया तथा दूसरे गुट का युवक हमले में बुरी तरह घायल हो गया जिसे पीबीएम होस्पीटल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। इस वारदात के सिलसिले में सदर थाना पुलिस ने दोनों गुटों की तरफ से परस्पर मुकदमे दर्ज किये गये है।

पुलिस ने बताया कि सार्दुलगंज निवासी द्रोपति बिश्नोई पत्नी ओमप्रकाश बिश्नोई ने हाजिर थाना होकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि मेरा लड़का राकेश विश्नोई पंचशती सर्किल पर अपने मामा की फार्चूूनर गाड़ी में बैठा था, तभी हथियारों से लैस होकर मौके पर आए अशोक बिश्नोई, सुनिल बिश्नोई, रामनिवास बिश्नोई मेरे लड़के को अगुवा कर ले गये।

वहीं दूसरे गुट की ओर से रामनिवास बिश्नोई ने हाजिर थाना होकर रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि मेरा भाई सुनील कुमार अपने साथी अशोक कुमार, सांंवरमल जाट के साथ पंचशती सर्किल पर किसी से मिलने गया था जहां पहले से घात लगाकर खड़े मनोज कड़वासरा, राकेश कड़वासरा और उनके बदमाश साथियों ने हमलाकर कर दिया हमलेबाजी में मेरा भाई सुनिल कुमार बुरी तरह चोटिल हो गया जिसे गुंभीर हालात में पीबीएम होस्पीटल में भर्ती कराया गया है।

खुलकर चले लाठियां सरिये

इस वारदात के प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि दोनो गुटो के बीच-बाजार जमकर लात-घुसे, लाठी-सरिये चले। इतना ही नहीं एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष की गाड़ी तक में तोडफ़ोड़ कर डाली। युवक का बचाव करने उसके परिजन आए। देखते ही देखते बीच-बाजार दोनों पक्ष एक-दूसरे पर लाठी-सरियों से वार करने लगे। हमले में एक युवक के सिर व हाथ में चोट लगी उसे पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

कायम हो गया भय का माहौल

पंचशती सर्किल पर हुई इस वारदात से स्थानीय पुलिस देर रात तक अनजान बनी रही, जबकि वारदात के बाद क्षेत्र में भय का माहौल बन गया। दुकानदान अपनी दुकानें बंद कर भाग निकले और मौके पर तमाशबीनों की भीड़ जमा हो गई। हमलावरों के अपने साथियों के साथ वापस आने की चेतावनी से क्षेत्र के लोग सहमे रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular