Friday, September 20, 2024
Hometrendingविधायक व्यास से बदसलूकी पर जयपुर से दिल्ली तक हलचल, जानें- विरोध...

विधायक व्यास से बदसलूकी पर जयपुर से दिल्ली तक हलचल, जानें- विरोध के लिए पर्दे के पीछे की स्क्रिप्ट

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

ज्‍योति मित्र आचार्य / बीकानेर Abhayindia.com बीकानेर पश्चिम के विधायक जेठानंद व्यास के साथ हाल में हुई बदसलूकी के बाद प्रदेश भाजपा एक्शन मोड में आ गई है। बड़ी सरकारी जमीन को कब्जाने की नीयत से भाजपा विधायक के साथ बदसलूकी के वायरल वीडियो को प्रदेश के भाजपा संगठन ने गंभीरता से लिया है। निगम की जमीन पर टंकी निर्माण में बाधा डालने में भाजपा संगठन से जुड़े एक पदाधिकारी के पर्दे के पीछे लिखी स्क्रिप्ट अब प्रदेश भाजपा के संज्ञान में है। प्रदेश भाजपा अब इस पदाधिकारी के कांग्रेस के साथ कनेक्शन को भी खंगाल रही है।

बताते हैं कि उक्त वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने पार्टी के कई नेताओं व अफसरों से इस सम्बंध में वस्तुस्थिति की जानकारी ली। जानकार सूत्रों ने बताया कि विधायक व्यास से प्रदेश अघ्यक्ष मदन राठौड़, वरिष्ठ नेता राजेन्द्र राठौड़ सहित दर्जनों नेताओ ने टेलीफोन पर वार्ता की। वास्तविकता पता कर प्रदेश भाजपा आलाकमान ने पश्चिम विधायक को फ्री हैंड दे दिया व उक्त कार्य में बाधा पहुचाने वाले पार्टी के लोगों की पहचान कर कार्रवाई की बात भी राजनैतिक हलकों में सुनाई दे रही है।

बताते हैं कि मौके पर मौजूद पार्षद रामदयाल पंचारिया, सुमन छाजेड़, पार्षद किशोर आचार्य, भँवर साहू, शिवरतन पड़िहार, किशन अग्रवाल, सुनील बिश्नोई सहित कई जनप्रतिनिधियों से प्रदेश के नेता इस मुद्दे को लेकर सम्पर्क में है। इधर, विधायक व्यास कहते हैं कि इस इलाके की पेयजल समस्या का स्थाई समाधान टैंकर माफिया व सरकारी जमीन पर नजर गढ़ाए बैठे लोगों को रास नहीं आ रही है।

विधायक व्यास ने कहा कि 800 किलोलीटर पानी की टंकी के निर्माण से 50 हजार से अधिक जनसंख्या को पर्याप्त पेयजल मिलेगा। इससे लक्ष्मीनाथ मंदिर, गंगाशहर और जेलवेल सब डिविजन के अंतिम छोर के क्षेत्रों गोगागेट, लाल गुफा, हमालों की बारी, चोपड़ा स्कूल, जेलवेल आदि क्षेत्र के लोगों को पूरे प्रैशर से पानी मिलेगा। भीषण गर्मी के दौर में होने वाली समस्या का स्थाई समाधान होगा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular