Saturday, September 21, 2024
Hometrendingपूर्व सीएम गहलोत का भजन सरकार पर हमला, कहा- आपदा में कहां...

पूर्व सीएम गहलोत का भजन सरकार पर हमला, कहा- आपदा में कहां हैं आपदा मंत्री?

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

जयपुर Abhayindia.com राजस्‍थान में मानसून के चौतरफा बरसने से कई इलाकों में जल प्‍लावन के हालात हो गए है। आम जनजीवन बुरी तरह से अस्त-व्यस्त हो गया है। इस बीच, सियासी आरोप और प्रत्‍यारोप का दौर भी शुरू हो गया है। पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भजन लाल सरकार पर सियासी हमला बोला है। गहलोत ने आपदा प्रबंधन मंत्री किरोड़ी मीणा के इस्तीफे को लेकर एक्स पर पोस्ट किया है।

पूर्व सीएम गहलोत ने लिखा है कि प्रदेशभर में भारी बारिश एवं इससे संबंधित दुर्घटनाओं के कारण 25 से अधिक जानें जा चुकी हैं। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि ऐसी आपदा की स्थिति में राज्य के आपदा राहत मंत्री के बारे में जनता को यह भी नहीं पता कि वे पद पर हैं या उनका इस्तीफा स्वीकार हो गया है।

उन्होंने लिखा है कि मुख्यमंत्री को स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए, जिससे उचित मॉनिटरिंग एवं राहत बचाव कार्यों के लिए निर्देशन मिल सके। विकट परिस्थितियों में ऐसी असमंजस की स्थिति राज्य की जनता के साथ छलावे जैसा है।

गहलोत के इस ट्वीट से राजस्थान की राजनीति में हलचल का माहौल बन गया है, एक तरफ डॉ. मीणा हैं, जो इस्तीफा देकर अपनी ओर से इतिश्री कर चुके है परंतु सरकार द्वार उनका इस्तीफा स्वीकार नहीं किया गया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular