Friday, September 20, 2024
Hometrendingफोन टैपिंग मामले में सियासी बयानबाजी तेज, शेखावत बोले- अब सब स्‍पष्‍ट...

फोन टैपिंग मामले में सियासी बयानबाजी तेज, शेखावत बोले- अब सब स्‍पष्‍ट हो गया…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

जोधपुर Abhayindia.com प्रदेश की सियासत में उबाल लाने वाला फोन टैपिंग प्रकरण तूल पकड़ता जा रहा है। इसे लेकर सियासी बयानबाजी के बीच आज केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का भी बड़ा बयान सामने आया है। मंत्री सिंह ने कहा कि ऑडियो ने मेरी बात को साबित कर दिया है। पूर्व सीएम व ओएसडी के ऑडियो पर बोलते हुए शेखावत ने कहा कि उस ऑडियो के बाद जो बातें मैं कहना चाहता था वह स्पष्ट हो गई है।

उन्‍होंने कहा कि पूर्ववर्ती सरकार जिस प्रकार से फोन टेप कर रही थी, वह अपराध था। ऑडियो टेप के माध्यम से खुद सरकार के मुखिया ने ही कानून तोड़ने का काम किया। वाद न्यायालय में लंबित है तो फैसला वहां से होना है, लेकिन जनता के सामने सब स्पष्ट हो गया।

शेखावत ने कहा कि पूर्व सीएम अपनी खिसकती सरकार को बचाने के लिए फोन टैपिंग करवाए थे। गृहमंत्री होते हुए पूर्व सीएम ने फोन टैपिंग को पेन ड्राइव में डालकर उसे उजागर किया। जनता के सामने वह ऑडियो भी सामने आया है। यह बात शेखावत ने अपने जोधपुर दौरे पर पत्रकारों से बात करते हुए कही।

वहीं, जोधपुर दौरे पर पहुंचे शिक्षा एवं पंचायती राज मंत्री मदन दिलावर ने फोन टैपिंग का मुद्दा उठाते हुए पूर्व सीएम अशोक गहलोत पर तीखा हमला बोला। साथ ही सचिन पायलट का फोन टेप करने का आरोप लगाया। दिलावर ने कहा कि यही वजह है कि सत्ता पक्ष के डर के कारण अब गहलोत विधानसभा में भी नहीं आ रहे है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular