सचिन पायलट ने जो कहा-…, उसका उलटा हो रहा बीकानेर में!

उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट
उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने जयपुर के शास्त्रीनगर इलाके में कांग्रेस के बूथ जिताओ, भ्रष्टाचार मिटाओ अभियान के तहत आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जो बात कही थी, वो बीकानेर में संदर्भ में फिट बैठती दिखाई नहीं दे रही। यहां रविवार को अभियान के तहत कांग्रेसजनों ने पैदल मार्च निकाला। जनसंवाद भी किया, लेकिन इस दरम्यान आपसी खींचतान भी कई जगहों पर चौड़े आई।

एक जगह तो दो नेताओं के समर्थकों के बीच जिंदाबाद के नारे लगने लगे। इससे साफतौर पर जाहिर हो जाता है कि कांग्रेस जिस उद्देश्य के साथ फील्ड में उतरी है उससे वह भटक रही है। बता दें कि कंाग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने जयपुर में कांग्रेस के बूथ जिताओ, भ्रष्टाचार मिटाओ अभियान के तहत आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा था कि हमारी कांग्रेस पार्टी के नेता और कार्यकर्ता घरों में जाकर लोगों से संवाद कर रहे हैं, आशीर्वाद मांग रहे हैं और यह हमारी पार्टी की सबसे बड़ी ताकत है।

पायलट ने यह भी कहा कि राजस्थान में इस बार दिवाली दो बार मनेगी एक सात नवंबर को और दूसरी बार सात दिसंबर को जब प्रदेश से भाजपा सरकार का सफाया होगा और एक नई सरकार का निर्माण होगा। सात नवम्बर को देशभर में रोशनी का त्योहार दीपावली मनाई जाएगी, वहीं राजस्थान में सात दिसंबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होगा।

पायलट ने जनता से कांग्रेस के पक्ष में वोट देकर कांग्रेस को सत्ता में लाने का आग्रह करते हुए कहा कि जब प्रदेश में कांग्रेस की नई सरकार बनेगी तो पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ताओं को पूरी इज्जत और सम्मान के साथ लेकर आगे चलेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेशभर के 50 हजार बूथ पर पार्टी के नेता और कार्यकर्ता बूथ जिताओ और भ्रष्टाचार मिटाओ के तहत लोगों से संवाद कर रहे हैं। हर बूथ पर अगर कांग्रेस जीतेगी तो खुद ही प्रदेश से भ्रष्टाचार का खात्मा होगा और नई शुरुआत होगी।

प्रदेशाध्यक्ष पायलट ने कहा कि लोगों का उत्साह इस बात का प्रतीक है कि आज लोग जाति, बिरादरी, वर्ग, भाषा, छोड़कर अपना भविष्य कांग्रेस में देख रहे हैं और कांग्रेस के हाथ के निशान के साथ जुडऩा चाहते हैं। जयपुर शहर के साथ-साथ पूरे राजस्थान में राहुल गांधी के नेतृत्व में एक बहुत बेहतर सरकार कांग्रेस पार्टी की बनने जा रही है, एक नई शुरुआत करने जा रही है।

राजस्थान का रण : मंत्री के खिलाफ बीकानेर के व्यास लड़ेंगे चुनाव!

कचरे पर हो रही किरकिरी, बिना पुलिस पहुंचे कर्मचारियों को भगाया

राजस्थान का रण : सीएम ने टिकट वितरण को लेकर कही ये बड़ी बात…