Tuesday, April 16, 2024
Hometrendingवेल्थॉनिक कैपिटल का स्वतंत्रता दिवस उत्सव : "स्टार ऑफ़ द मंथ" पुरस्कारों...

वेल्थॉनिक कैपिटल का स्वतंत्रता दिवस उत्सव : “स्टार ऑफ़ द मंथ” पुरस्कारों से चमका

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

Bikaner. Abhayindia.com वेल्थॉनिक कैपिटल, वित्तीय सेवाओं के क्षेत्र में एक जाने माना नाम, 15 अगस्त 2023 को भारत के 76वें स्वतंत्रता दिवस का आयोजन किया। इस खास उत्सव के तहत, वेल्थॉनिक कैपिटल ने सामूहिक एकता, प्रगति और उत्कृष्टता की भावना को प्रकट किया, साथ ही “स्टार ऑफ़ द मंथ” पुरस्कारों से महत्वपूर्ण व्यक्तियों की पहचान की।

उच्च स्तरीय झंडा फहराने का समारोह वेल्थॉनिक कैपिटल के सीईओ और संस्थापक, पीयूष शंगारी, सह महत्वपूर्ण अधिकारी प्रियंका शंगारी और उपाध्यक्ष लक्ष्य भुटानी द्वारा किया गया। कार्यालय की सुंदर दिशानिर्देशों ने भारतीय ध्वज की भावना को प्रकट किया।

शंगारी ने अपने भाषण में स्वतंत्रता के महत्व की बात की और उन्होंने वेल्थॉनिक कैपिटल की मुख्य मिशन की महत्वपूर्णता को दोबारा साबित किया कि ग्राहकों को वित्तीय स्वतंत्रता प्राप्त करने और उनकी ख्वाहिशों को पूरा करने में मदद करना है।

प्रियंका शंगारी ने इसी भावना को दोहराया और उन्होंने सभी टीम सदस्यों की मेहनत की सराहना की, और वेल्थॉनिक कैपिटल की सफलता को उनके प्रयासों के बल पर प्राप्त किया।

इस उत्सव का उच्चारण “स्टार ऑफ़ द मंथ” पुरस्कार समारोह के साथ किया गया, जो कंपनी की उत्कृष्टता की प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करता है। इस प्रतिष्ठित सम्मान के तहत उन व्यक्तियों को पहचाना गया, जिन्होंने अपनी भूमिकाओं में असाधारण समर्पण, नवाचार और प्रदर्शन का परिचय किया है।

“स्टार ऑफ़ द मंथ” पुरस्कारों के सम्मानित महत्वपूर्ण व्यक्तियों में शामिल थे दामोदर पुरोहित, दीपिका सोनी, प्रिया सोलंकी, विमल कुमार ने अपने उत्कृष्ट समर्पण से वेल्थॉनिक कैपिटल की महत्वपूर्ण योगदान में साझा किया है। उनका यह प्रतिबद्धता व्यापारिक योगदानों की संस्कृति को बढ़ावा देने और उत्कृष्टता की संस्कृति को बढ़ावा देने में वेल्थॉनिक कैपिटल के पूरी दिशा-निर्देशित प्रयासों को प्रतिष्ठानित करता है।

लक्ष्य भुटानी ने कहा, “स्वतंत्रता दिवस एकता और प्रगति की ताकत की प्रतीक है। वेल्थॉनिक कैपिटल इन मूल्यों को प्रकट करता है, ग्राहकों को वित्तीय चुनौतियों से गुज़रने में मार्गदर्शन करता है और उन्हें उनके लक्ष्यों की ओर मार्गदर्शन करता है।”

उत्सव के साथ ही अन्य महत्वपूर्ण टीम सदस्यों के योगदान को भी मान्यता दी, जिनमें मिस्टर भुवनेश शर्मा, प्रशासक, और पूजा जैन, मानव संसाधन प्रबंधक, शामिल थे। उनकी भूमिकाएँ सुगम प्रचालन सुनिश्चित करने और एक जीवंत कार्य वातावरण को बढ़ावा देने में महत्वपूर्ण रही हैं।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular