20.6 C
Bikaner
Monday, February 6, 2023

बीकानेर में डांडिया प्रोग्राम के दौरान चाकू मारने के मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार, एक नाबालिग निरुद्ध…

Ad class= Ad class= Ad class= Ad class=

बीकानेर Abhayindia.com बीकानेर के रेलवे ग्राउंड में डांडिया प्रोग्राम के दौरान लड़कियों से छेड़छाड़ करने तथा बाद में हुई चाकूबाजी की वारदात में शामिल दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, मुख्य आरोपी एक नाबालिग को निरुद्ध किया गया है।

Ad class= Ad class= Ad class=

घटनाक्रम के अनुसार, दो सितम्‍बर को मधुसूदन और कुछ दोस्त रेलवे ग्राउंड में डांडिया खेलने गये, जहाँ पर मधुसूदन के साथ समीर नाडसा, शाहरूख पठान, जुबैर पठान और अन्य दो लड़कों ने मारपीट कर धारदार चाकू से वार कर दिया जिससे वह घायल हो गया।

Ad class= Ad class=

इस मामले में एसपी योगेश यादव, एएसपी अमित कुमार के निर्देशन में वृताधिकारी वृत नगर दीपचन्द के सुपरविजन में मनोज शर्मा पुलिस निरीक्षक डीएसटी प्रभारी व प्रदीप सिंह पुलिस निरीक्षक थानाधिकारी पुलिस थाना कोटगेट के नेतृत्व में लक्ष्मणराम सउनि मय टीम द्वारा पूर्व में आरोपी समीर उर्फ नाडसा पुत्र अकबर अली जाति मुसलमान उम्र 22 साल निवासी तेलियों की नई मस्जिद के पास सैयद चौक फड बाजार पीएस कोटगेट बीकानेर को गिरफ्तार किया गया था।

मुकदमा में अन्य मुल्जिमानों की तलाश के लिए 5 अलगअलग टीम गठित की जाकर आरोपियों की तलाश के लिए जिला चुरु, सरदारशहर, नागौर व दिल्ली तक दबिश दी जाकर घटना के सूत्रधार आरोपी गौतम वाल्मिकी पुत्र राकेश उम्र 20 साल निवासी राष्‍ट्र उन्नति स्‍कूल के पास यादव कॉम्पलेक्स के पास रानी बाजार पीएस कोटगेट बीकानेर को गिरफ्तार किया व चाकू मारकर घटना कारित करने वाले नाबालिग को निरुद्ध कर बाल अपचारी से घटना में प्रयुक्त चाकू बरामद किया गया। पुलिस अनुसंधान से अभियुक्त गौतम घटना का मुख्य सूत्रधार पाया गया। मामले में अन्‍य मुल्जिमानों की तलाश के लिए गठित टीमों द्वारा लगातार दबिश दी जा रही है।

पायलट को लेकर खाचरियावास का बड़ा बयान, बोले- माहौल बना दिया गया है कि दोनों में रंजिश…

पायलट की दिल्‍ली “उड़ान”, सियासी सरगर्मी को ऐसे दे गए हवा…

बीकानेर में किसी का घर उजड़ने नहीं देंगे : झंवर, सड़क और पट्टों को लेकर कही ये बड़ी बात…

Abhay India
Abhay Indiahttps://abhayindia.com
बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: [email protected] : 9829217604

Related Articles

Latest Articles