डूडी पेट्रोल पंप पर दहशत फैलाने के मामले में तीन जनों को दबोचा, देखें वीडियो…

bikaner crime news today
bikaner crime news today

बीकानेर Abhayindia.com नयाशहर पुलिस थाना क्षेत्र स्थित डूडी पेट्रोल पंप पर दिनदहाड़े दो पक्षों के भिड़ने तथा मौके पर दहशत फैलाने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को दबोच लिया है।

नयाशहर थानाप्रभारी गोविंद सिंह चारण ने बताया कि इस मामले में आरोपी मनोज, पवन बिश्‍नोई और सुरेश सियाग को पकड़ लिया गया है। वहीं, अन्‍य आरोपियों की भी तलाश जारी है।

आपको बता दें कि गुरुवार को डूडी पेट्रोल पंप के पास बदमाशों ने एकदूसरे के पीछे गाडिय़ां दौड़ाई। पेट्रोल पंप पर अचानक हुई वारदात से वहां खड़े लोग सहम गए। पेट्रोल पंपकर्मी कुछ समझ पाते, तब तक आरोपी वहां से फरार हो गए। पेट्रोल पंप मालिक नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी के भाई भगवानाराम डूडी ने नयाशहर थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

पुलिस के अनुसार, यह मामला दो पक्षों की आपसी रंजिश का है। बदरासर हाल मुक्ताप्रसाद कॉलोनी निवासी पवन बिश्नोई और गौड़ू के रमेश धायल को एक लाख 57 हजार रुपए उधार दे रखे थे। पवन पिछले काफी समय से रमेश से रुपयों का तकाजा कर रहा था लेकिन रमेश टालमटोल कर रहा था। रुपयों के लेनदेन को लेकर गुरुवार को पवन को रमेश ने चुंगी चौकी पर बुलाया लेकिन रमेश डूडी पेट्रोल पंप पहुंच गया। तब उसने पवन को वहीं बुला लिया। यहां दोनों पक्षों के बीच में गहमागहमी हो गई। दोनों पक्षों ने एकदूसरे पर हमला कर दिया। आरोपियों ने पेट्रोल पंप पर एकदूसरे की गाडिय़ों के पीछे गाड़ी दौड़ाई।

पूर्व मंत्री भाटी ने एक बार फिर चढ़ाई बांहें, अबकी बार दी धरने के अलावा भूख हड़ताल की चेतावनी…

तलवारबाजी-फायरिंग के मामले में अब तक 8 आरोपी गिरफ्तार, दुकान को किया…

राजस्‍थान : 8 दिन में 8 गुना बढ़ गए कोरोना के एक्टिव केस, सबसे ज्‍यादा जयपुर में, बीकानेर में…