Tuesday, April 16, 2024
Hometrendingअबकी बार गणेश संकष्‍टी चतुर्थी पर बना शुभ संयोग, पांच राशियों की...

अबकी बार गणेश संकष्‍टी चतुर्थी पर बना शुभ संयोग, पांच राशियों की होगी बल्‍ले-बल्‍ले

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

सोमवार (29 जनवरी) को चंद्रमा कन्‍या राशि पर संचार करने जा रहे हैं। इस दिन गणेश संकष्टी चतुर्थी तिथि का व्रत किया जाता है। आपको बता दें कि अबकी बार गणेश संकष्टी चतुर्थी तिथि के दिन समसप्तक योग, शोभन योग और पूर्वाफाल्गुनी नक्षत्र का शुभ संयोग बन रहा है। इसलिए संकष्टी चतुर्थी तिथि का महत्व और बढ़ गया है। ज्‍योतिषाचार्य के अनुसार, इस शुभ संयोग का पांच राशि के जातकों को भरपूर फायदा मिलेगा। यहां जानते हैं वे पांच राशियां….

मिथुन : इस राशि के जातकों का भगवान में अटूट आत्‍मविश्‍वास बढ़ेगा। पैतृक संपत्ति के मामलों में फायदा होगा। मनोरंजन के अवसर मिलेंगे। व्‍यवसाय में लाभ का मार्ग प्रशस्‍त होगा।

कर्क : इस राशि वालों को पुराने विवादों से छुटकारा मिलेगा। सफलता के नए अवसर मिलेंगे। नौकरी व व्‍यापार मे मुनाफा होगा। निकटजनों से वैचारिक मतभेद दूर होंगे। यात्रा के योग।

कन्या : इस राशि के जातकों को भाग्‍य का पूरा साथ मिलेगा। आपके कामकाज में सफलता के रास्‍ते खुलेंगे। स्‍पद्र्धा में कामयाब रहेंगे। धनलाभ के नए अवसर मिलेंगे। अनुभवी लोगों से सहयोग मिलेगा।

मकर : इस राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ फलदायी रहेगा। दांपत्‍य जीवन में मधुरता आएगी। मान सम्‍मान में बढोतरी होगी। स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार आएगा। आय के स्रोत बढेंगे।

मीन : धनलाभ के योग बनेगे। नौकरी और व्‍यापार में प्रगति के नए अवसर मिलेंगे। अटका हुआ धन प्राप्‍त होगा। धार्मिक आयोजन की रूपरेखा बना सकते हैं। बडे बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular