राजस्‍थान में होंगे मध्‍यावधि चुनाव! भाजपा प्रदेशाध्‍यक्ष ने जताई संभावना

satish poonia
satish poonia

जयपुर/उदयपुर। भाजपा के प्रदेशाध्‍यक्ष सतीश पूनिया आज न केवल प्रदेश की गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा, बल्कि राजस्‍थान में मध्यावधि चुनाव की संभावनाएं भी जता दी। उदयपुर में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान प्रदेशाध्‍यक्ष पूनिया ने कहा कि राजस्थान कांग्रेस में अंतर्कलह चरम पर है। आगे जैसे ही मंत्रिमंडल का विस्तार होगा उसके बाद यह कलह और बढ़ेगी। इससे मध्यावधि चुनाव की संभावनाएं भी प्रबल होंगी।

प्रदेशाध्‍यक्ष पूनिया ने गहलोत सरकार के दो साल से अधिक के कार्यकाल को पूरी तरह से विफल बताते हुए कहा कि कांग्रेस चुनावी दौर में किए गए अपने एक भी वायदे पर खरी नहीं उतरी है। उसे इसका खामियाजा पिछले पंचायत चुनाव में भुगतना पड़ा है।

पूनिया ने कहा कि आने वाले निकाय चुनाव में भी भाजपा अच्छा प्रदर्शन करेगी। जनता कांग्रेस की वादाखिलाफी का जवाब वोट के माध्यम से देगी। पूनिया ने आगामी 4 विधानसभा उपचुनाव में भाजपा की जीत का भी दावा किया।

उन्‍होंने भाजपा में नेता और कार्यकर्ताओं में गुटबाजी की खबरों को सोशल मीडिया की उपज बताया। उन्होंने कहा कि राजस्थान में भाजपा की सरकार होगी, यहां किसी व्यक्ति विशेष की सरकार नहीं होती है।

पूनिया ने उदयपुर आने पर दिवंगत विधायक गजेंद्र सिंह शक्तावत के भिंडर स्थित पैतृक निवास पर जाकर श्रद्धांजलि अर्पित की और परिजनों को ढांढस बंधाया।

बीकानेर : कोविड-19 टीकाकरण अभियान में महिला स्वास्थ्यकर्मियों का दबदबा

राजस्‍थान : फिर सताएगी सर्दी, 10 जिलों में शीतलहर का ऑरेंज अलर्ट

SHARE
https://abhayindia.com/ बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, धोरे, ऊंट, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: abhayindia07@gmail.com : 9829217604