बीकानेर में आतंकी खतरा, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट

बीकानेर abhayindia.com शहर पर आतंकी हमले का खतरा मंडरा रहा है। यह जानकारी खुफिय़ा सूत्रों ने दी है। जानकारी सामने आने के बाद अलर्ट जारी कर दिया गया है। खुफिया ऐजेंसियों ने सूचना दी है कि शुक्रवार से रविवार के बीच पंजाब, राजस्थान में सैन्य छावनी, रेलवे स्टेशनों और भीड़-भाड़ वाली जगहों पर आंतकी हमला हो सकता है, जिसमें बीकानेर का विशेष रूप से उल्लेख किया गया है।

जिला पुलिस अधीक्षक प्रदीप मोहन शर्मा ने इस संबंध में गुरूवार को पत्र जारी कर जिला पुलिस के तमाम अधिकारियों और थानेदारों को सतर्कता बढाने के निर्देश दिए हैं। सुरक्षा बंदोश्तों की निगरानी का जिम्मा एएसपी सिटी पवन कुमार मीणा को सौंपा गया है। सतर्कता के तहत शहर के प्रमुख स्थलों पर निगरानी बंदोबश्त बढा दिये गये है। रेलवे स्टेशन के अंदर और बाहर सुरक्षा बलों के विशेष जाब्ते तैनात किये गये। शहर की होटलों, धर्मशालाओं में ठहरने वालों पर तस्दीक की जा रही है। राजमार्गो पर वाहनों की कड़ी चैकिंग की गई है।

जिला पुलिस अधीक्षक ने आमजन से अपील की है कि संदिग्ध दिखने वालें तत्वों के बारे में तुरंत पुलिस को सूचित करें। बिना पुलिस सत्यापन के किरायेदार नहीं रखे, होटल एवं धर्मशाला संचालक भी अपने यहां ठहरने वालों लोगों की पुख्ता तौर पर तस्दीक करवाये। सुरक्षा बंदोबश्तों में पुलिस का सहयोग करें।

आचार संहिता की आड़ में हो रहे अवैध निर्माण, शिकायत के बाद भी…

यदि आप भी चाहते हैं राजनीतिक नियुक्ति, तो यहां-यहां मिलेगी गुंजाइश….