योद्धाओं की तरह कोरोना से जंग लड़ रहे सफाईकर्मी: रवि शेखर…

बीकानेर Abhayindia.com प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्म दिवस के उपलक्ष्य में सांसद सेवा केन्द्र की ओर से चले कार्यक्रम के तहत तीसरे दिन बुधवार को 70 पुरुष सफाई कार्मिकों को कोरोना कर्मवीर के रूप में सम्मानित किया गया।

भाजपा नेता रवि शेखर मेघवाल ने सफाई कर्मियों का तिलक लगाकर आरती उतारी साथ ही कोरोना महामारी में उत्कृष्ट सेवा देने पर माला पहनाकर और प्रशस्ति पत्र प्रदान किया। इस मौके पर रवि शेखर ने कहा कि आज कोरोना वायरस महामारी से पूरा देश जूझ रहा है और इसके घातक परिणाम से एक ऐसा माहौल है जिसके चलते देशभर में लॉकडाउन जारी है, ऐसी परिस्थितियों में सफाईकर्मी कोरोना योद्धा की तरह अपनी जान जोखिम में डालकर बीकानेर शहर में लगातार आपातकालीन सेवा में जुटे हैं।

असल मायने में देखा जाए तो कोरोना की जंग में ये लोग ही बड़ी भूमिका निभा रहे हैं। उप महापौर राजेन्द्र पंवार ने कहा कि सफाईकर्मी कोरोना के खिलाफ जंग में बीकानेर के हर मौहल्ले में हर जगह पर पहुंचकर अपने कार्यों से जो सेवा दी है, उसकी जितनी सराहना की जाए कम है। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में पहुंचे भाजपा कार्यकर्ता, पार्टी पदाधिकारी और पार्षदगणों ने पुष्पवर्षा कर सफाई कर्मियों का हौसला अफजाही किया।

इस मौके पर विकास सियाग, बजरंग सोखल, भंवरलाल साहू, हिमांशु शर्मा,  डॉ. रामफूल मीणा, दीपक गहलोत, फारूक चैहान, महावीर, विक्रमसिंह राजपुरोहित आदि मौजूद रहे।

SHARE
https://abhayindia.com/ बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, धोरे, ऊंट, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: abhayindia07@gmail.com : 9829217604