Thursday, May 23, 2024
Hometrendingशिवकुमार या सिद्धारमैया, कौन बनेगा सीएम? आज फैसला हो जाएगा...

शिवकुमार या सिद्धारमैया, कौन बनेगा सीएम? आज फैसला हो जाएगा…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बेंगलुरु Abhayindia.com कर्नाटक में कांग्रेस को मिले प्रचंड बहुमत के बाद अब प्रदेश के मुखिया के चयन को लेकर पार्टी में सरगर्मियां तेज हो गई है। बताया जा रहा है कि पार्टी आलाकमान संभवत: आज मुख्‍यमंत्री का नाम फाइनल कर देगा। आपको बता दें कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव के नतीजे आए तीन दिन हो रहे हैं लेकिन अभी सीएम का नाम फाइनल नहीं किया जा सका है। मुख्‍यमंत्री के नाम को लेकर पार्टी अध्‍यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के आवास पर अहम बैठक चल रही है। इस बीच, खबर यह भी है कि पर्यवेक्षकों ने इस संबंध में अपनी रिपोर्ट पार्टी अध्‍यक्ष खरगे को सौंप दी है। बैठक में इस पर अहम चर्चा होनी है।

पार्टी नेताओं के अनुसार, अध्‍यक्ष खरगे की अध्‍यक्षता में हो रही बैठक में पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी सहित पार्टी के कई दिग्‍गज नेता मौजूद हैं। कर्नाटक में कांग्रेस के नवनिर्वाचित विधायक भी खरगे के घर पहुंच चुके हैं। डीके शिवकुमार आज ही कर्नाटक से दिल्ली आए, जबकि सिद्धारमैया सोमवार को राष्ट्रीय राजधानी आए थे। इन्‍हीं में से किसी का नाम फाइनल होने के कयास लगाए जा रहे हैं।

आपको बता दें कि कर्नाटक से दिल्ली रवाना होते वक्त डीके शिवकुमार ने अहम इशारा किया। उन्होंने कहा कि पार्टी मां समान होती है, पार्टी हाईकमान से मिलूंगा, हमें जो चाहिए होता है वो मां देती है।

डीके शिवकुमार ने कहा कि हमारी संख्या 135 है, मैं यहां किसी को विभाजित नहीं करना चाहता। अगर पार्टी चाहती है तो वे मुझे जिम्मेदारी देंगे। मैं बैकस्टैब नहीं करूंगा और मैं ब्लैकमेल नहीं करूंगा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular