Home trending राजस्‍थान : बागी कांग्रेस विधायक के इस दावे ने बढ़ा दी गहलोत...

राजस्‍थान : बागी कांग्रेस विधायक के इस दावे ने बढ़ा दी गहलोत सरकार की मुश्किलें…

Ashok Gehlot-Sachin Pilot
Ashok Gehlot-Sachin Pilot

जयपुर Abhayindia.com राजस्‍थान में चल रहे सियासी संग्राम के बीच आज कांग्रेस के एक बागी विधायक के बयान ने गहलोत सरकार की मुश्किलें और बढ़ा दी है। बागी विधायक गजेंद्र सिंह शक्तावत ने एक समाचार चैनल पर दावा किया है कि गहलोत गुट के विधायक उनके संपर्क में हैं। साथ ही पायलट गुट के सभी विधायक 14 अगस्त को होने वाले विधानसभा सत्र में भाग लेंगे। शक्‍तावत के इस बयान के साथ ही सियासी हलचल तेज हो गई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, विधायक शक्‍तावत ने गहलोत सरकार पर तंज कसते हुए यह भी कहा कि यदि सरकार सुरक्षित है तो विधायकों को जैसलमेर शिफ्ट क्यों किया गया? शक्तावत ने कहा कि हम कांग्रेस पार्टी के खिलाफ नहीं हैं। हम चाहते हैं कि हमारी समस्याओं को हाईकमान सुने। एक सवाल के जवाब में विधायक शक्तावत ने कहा कि उनके पास उतने विधायक हैं, जितने की उन्हें जरूरत है।

आपको बता दें कि पदेश कें कांग्रेस पार्टी दो गुटों में बंटी हुई है। विधायकों का एक गुट जहां मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत के साथ है डटा हुआ है तो वहीं, दूसरा गुट पूर्व उपमुख्‍यमंत्री सचिन पायलट के साथ है।

बीकानेर में 23 नए कोरोना मरीज आए सामने

बीकानेर Abhayindia.com बीकानेर में कोरोना मरीजों के मिलने का सिलसिला आज भी जारी है। आज 23 नए कोरोना मरीज सामने आए हैं।

सीएमएचओ डॉ. बीएल मीणा ने बताया कि आज 23 नए मरीज पुरानी गिन्‍नाणी, सर्वोदय बस्‍ती, गोगागेट, एमडीवी कॉलोनी, एमपी कॉलोनी, नत्‍थूसर गेट, पारीक चौक, रामपुरिया कॉलेज के पीछे, चौखूंटी, सुदर्शना नगर, डागा चौक, लूनकरणसर, उदयरामसर, जोरावरपुरा आदि इलाकों से सामने आए हैं।

राजस्‍थान में अगले 24 घंटों में बारिश के आसार

जयपुर Abhayindia.com सावन महीना बीतने वाला है। राजस्थान की राजधानी जयपुर सहित राजस्थान के कई जिलों में शनिवार को हल्की से मध्यम बारिश दर्ज की गई।

मौसम विभाग के अनुसार बीते 24 घंटे में पाली के रोहट एवं बीकानेर में पूगल में छह-छह सेंटीमीटर बारिश दर्ज की गयी। इसके अलावा उदयपुर, भीलवाड़ा, जालोर एवं चित्तौड़गढ़ में कई जगह पांच सेंटीमीटर तक बारिश हुई।

राजधानी जयपुर के अनेक इलाकों में शनिवार दोपहर बाद बारिश हुई। मौसम विभाग के अनुसार राज्य में बारिश का दौर अभी बना रहेगा और आगामी 24 घंटे में कई जगह हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है।

Preview YouTube video कलक्टर का दिल हुआ गार्डन- गार्डन, पार्कों का किया निरीक्षण

SHARE
https://abhayindia.com/ बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, धोरे, ऊंट, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: abhayindia07@gmail.com : 9829217604