Home trending राजस्थान 12वीं बोर्ड विज्ञान का परिणाम कल

राजस्थान 12वीं बोर्ड विज्ञान का परिणाम कल

RBSE
RBSE

जयपुर। कल 4 बजे राजस्थान 12वीं बोर्ड विज्ञान का परिणाम जारी होगा। इसकी जानकारी शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने इसकी जानकारी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से दी।

मंत्री डोटासरा ने बताया की कल राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड अध्यक्ष डी.पी. जारौली की उपस्थिति में अजमेर से दोपहर 4 बजे 12वीं विज्ञान का परिणाम जारी करने का कार्यक्रम है।

पदान्वत आदेश निरस्त नहीं होने पर दिया जाएगा धरना, शिक्षक संघ की मांग

बीकानेर abhayindia.com शिक्षा विभाग में वरिष्ठ सहायक एवं कनिष्ठ सहायकों को पदावन्त किया गया था, उन आदेशों को निरस्त करने की मांग शिक्षा विभागीय कर्मचारी संघ लगातार उठाता आ रहा है। इसके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं होने से खफा संगठन के पदाधिकारियों ने इस बार शिक्षा निदेशक के समक्ष धरना-प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है।

संभागध्यक्ष कमल नारायण आचार्य इस संदर्भ में एक ज्ञापन शिक्षा निदेशक को सौंपा है। इसके जरिए बताया गया है कि संयुक्त शिक्षा निदेशक और जिला शिक्षा अधिकारी ने वरिष्ठ सहायक एवं कनिष्ठ सहायकों को पदावन्त किया था। ज्ञापन में न्यायालय के आदेश का हवाला देते हुए मांग की है कि वर्ष 1992 में लगे कार्मिकों की ओर से जितने भी स्थगन प्राप्त कर रखें है, उस आदेश को प्रतिहारित एवं निरस्त कराया जाए। अन्यथा संगठन के बैनेर तले निदेशक कार्यालय के समक्ष धरना दिया जाएगा, प्रदर्शन कर विरोध जताया जाएगा।

Preview YouTube video बीकानेर में कैसे थमेगा कोरोना? इनकी देखो बेकद्री, न दवाई, न सफाई, वीडियो वायरल

SHARE