राजस्‍थान क्रिकेट एसोसिएशन के चुनाव में सीएम के बेटे वैभव को कड़ी चुनौती देने की तैयारी

vaibhava-gajendra
vaibhava-gajendra

जयपुर Abhayindia.com राजस्थान में क्रिकेट एसोसिएशन (आरसीए) के चुनाव को लेकर प्रदेश में एक बार फिर सरगर्मियां तेज हो गई है। आरसीए ने चुनाव से पहले जिला क्रिकेट एसोसिएशन की सूची जारी की है। सूची में पदाधिकारियों के नाम में गलती सामने आने के बाद श्रीगंगानगर जिला क्रिकेट एसोसिएशन ने आरसीए को पत्र भेजकर स्पष्टीकरण की मांगा है। इस बीच, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत को एक बार फिर से चुनाव मैदान में उतरने को तैयार है। वैभव वर्तमान में आरसीए के अध्यक्ष हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अबकी बार वैभव को कड़ी चुनौती पेश करने के लिए विपक्ष भी कमर कस रहा है। विपक्ष पूर्व मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर के बेटे धनंजय सिंह को उम्मीदवार बनाया जा सकता है।

आपको बता दें कि राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के चुनाव का कार्यक्रम जारी हो चुका है। चुनाव 30 सितंबर को होंगे। 26 को नामांकन पत्र दाखिल करने की प्रक्रिया होगी। 27 सितंबर को नामांकन पत्रों की जांच होगी। 29 सितंबर को नामांकन वापसी के बाद उम्मीदवारों की अंतिम सूची जारी होगी। 30 सितंबर को सुबह 8 से 10 बजे तक वोटिंग की जाएगी। आरसीए की कार्यकारिणी मैं अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सचिव, कोषाध्यक्ष, संयुक्त सचिव और कार्यकारिणी सदस्य के पद के लिए चुनाव होने हैं।