Thursday, February 22, 2024
Hometrendingपाक पीएम इमरान की गीदड़ भभकी, भारत जंग करेगा तो...

पाक पीएम इमरान की गीदड़ भभकी, भारत जंग करेगा तो…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad https://abhayindia.com

कश्मीर के पुलवामा आतंकी हमले पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि भारत बिना सबूत के हमारे ऊपर आरोप लगा रहा है, इस हमले में हमारा कोई हाथ नहीं है। उन्होंने कहा कि हम आतंकवाद पर भारत के साथ बातचीत करने के लिए भी तैयार हैं।

एजेंसी रिपोर्ट्स के मुताबिक इमरान ने कहा कि भारत हमेशा पाकिस्तान पर बातचीत करने को कहता है। हम आतंकवाद पर बातचीत करने को तैयार हैं। मैं एक बार फिर बताना चाहता हूं कि ये नया पाकिस्तान है। नए पाकिस्तान में दहशतगर्दी की कोई जगह नहीं है। पाकिस्तान हर जांच के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि कोई भी जंग करना आसान है, लेकिन खत्म करना नहीं। जंग के बाद ये कहां तक जाएगी, कोई नहीं बता सकता।

खान ने कहा कि सऊदी अरब के प्रिंस का दौरा था, इसलिए पुलवामा हमले के आरोप का पहले जवाब नहीं दिया। पाकिस्तान प्रिंस के दौरे के वक्त ऐसी हरकत क्यों करेगा जिससे कि स्थिति खराब हो, हम खुद 15 साल से आतंकवाद से लड़ रहे हैं। हम पुलवामा हमले में कोई भी पाकिस्तान का दोषी हो तो कार्रवाई को तैयार है। हमें दहशतगर्दी से सबसे ज्यादा नुकसान हुए है, हमारे 7000 लोग मारे गए हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले पुलवामा आतंकी हमले के बाद दुनिया से अलग-थलग पड़ चुके पाकिस्तान ने संयुक्त राष्ट्र (यूएन) से भी गुहार लगाई है। पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने यूएन से मांग की है कि आतंकी हमले के बाद दोनों देशों के बीच उपजे तनाव को कम करने के लिए तत्काल हस्तक्षेप करना चाहिए।

…लो शुरू हो गई ठुकाई, सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर

पुलवामा हमले को लेकर इस यूनिवर्सिटी की छात्राओं ने मनाया जश्न, निलंबित हुई

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular