Sunday, March 3, 2024
Hometrendingकरणी सेना के अध्‍यक्ष गोगामेडी का मर्डर, राज्‍यपाल ने डीजीपी को दिए...

करणी सेना के अध्‍यक्ष गोगामेडी का मर्डर, राज्‍यपाल ने डीजीपी को दिए ये निर्देश…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

जयपुर Abhayindia.com राजपूत समाज के श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी को जयपुर में गोली मार कर हत्‍या कर दी गई है। इस मामले में राज्यपाल कलराज मिश्र ने त्वरित संज्ञान लेते हुए अपराधियों के खिलाफ कड़ी और प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं। राज्‍यपाल मिश्र ने घटना के बारे में जानकारी मिलते ही डीजीपी से फोन पर तथ्यात्मक जानकारी ली और प्रदेश में कानून एवं शांति व्यवस्था को सभी स्तरों पर सुनिश्चित करने के भी निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि अपराधी कोई भी हो, उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाए। उन्होंने आम जन की सुरक्षा और शांति के लिए पुलिस प्रशासन द्वारा प्रभावी एवं कारगर कदम उठाने के लिए भी विशेष रूप से निर्देश दिए हैं।

घटनाक्रम के अनुसार, श्याम नगर इलाके में स्थित गोगामेडी के घर में घुसे हमलावरों ने फायरिंग की। इस दौरान गोगामेडी के गनर पर भी फायर किए। जवाबी फायरिंग में एक हमलावर के भी जख्मी होने का मामला सामने आ रहा है। इस बीच गोगामेडी समेत तीनों को नजदीक ही मैट्रो मास अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर कुछ देर बाद ही गोगामेडी की मौत हो गई। उनके गनर नरेन्द्र और एक हमलावर का इलाज जारी है।

जानकारी के अनुसार, वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावरों ने कार वहीं छोड़ दी। कार में चार हमलावर बताए जा रहे थे। उनमें से तीन वहां पर एक स्कूटी लेकर भागे हैं। जिस युवक की स्कूटी थी उस पर भी हमला किया गया है और उसके बाद स्कूटी छीनी गई है। तमाम घटना की जांच पड़ताल की जा रही हैं। मौके पर तमाम पुलिस अधिकारी मौजूद हैं।

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular