Home trending एमडीवी में बंदर का आतंक जारी, खाली हाथ लौट चुकी है वन...

एमडीवी में बंदर का आतंक जारी, खाली हाथ लौट चुकी है वन विभाग की टीम, देखें वीडियो……

एक घर में बंदर के काटने से जख्मी हुआ बालक।

बीकानेर Abhayindia.com मुरलीधर व्यास कॉलोनी में शरारती बंदर का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। बंदर ने कॉलोनी के निवासियों के नाक में दम कर दिया है।

Attachments area

बीकानेर : मुरलीधर व्‍यास कॉलोनी के घरों में नटखट बंदर की ताका-झांकी

वहीं वन विभाग और प्रशासन की एक टीम सोमवार को बंदर को पकडऩे के लिए गई थी लेकिन वो कुछ मशक्कत के बाद खाली हाथ लौट गई। बंदर टीम के हाथ नहीं आया, लेकिन मंगलवार को विभाग की टीम कॉलोनी नहीं गई, लेकिन बंदर लोगों के घरों में उछल-कूद करता रहा,

इस कारण लोगों में भय का माहौल है। गौरतलब है कि यह शरारती बंदर बीते चार दिनों से कॉलोनी में आतंक मचा रहा है, अब तक करीब डेढ़ दर्जन से अधिक लोगों को जख्मी कर चुका है।

विभाग को कराया अवगत…

कॉलोनी के वाशिंदों ने मंगलवार को भी जिला प्रशासन और वन विभाग को बंदर को पकडऩे का आग्रह किया, लेकिन पूरा दिन बीतने के बाद भी विभाग की टीम नहीं पहुंची। सोमवार को कॉलोनी पहुंचे दस्ते ने पार्क में एक पिंजरा छोड़ दिया लेकिन दूसरे दिन नहीं लौटने के कारण बंदर घरों की छत्तों पर मंडराता रहा।

कर चुका है जख्मी…

कॉलोनी में यह बंदर तीन दिन पहले कहीं से आ गया। पहले तो यह मौसम विभाग के आसपास के क्षेत्रों में घूमता रहा, अब यह डी-सेक्टर में आतंक मचा रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बंदर को पकडऩे का या भगाने का कोई प्रयास करता है, तो वो उसको जख्मी कर देता है।

 

Preview YouTube video कलक्टर का दिल हुआ गार्डन- गार्डन, पार्कों का किया निरीक्षण

SHARE
https://abhayindia.com/ बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, धोरे, ऊंट, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: abhayindia07@gmail.com : 9829217604