Sunday, March 3, 2024
Hometrendingविधायक व्यास ने किया जल भराव की समस्‍या का निरीक्षण, अफसरों को...

विधायक व्यास ने किया जल भराव की समस्‍या का निरीक्षण, अफसरों को मौके पर बुलाया

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

बीकानेर Abhayindia.com बीकानेर पश्चिम विधायक जेठानंद व्यास ने बिरजू भा द्वार में जलभराव की स्थिति का सोमवार को जायजा लिया। इस दौरान नगर निगम के अधिकारियों को भी मौके पर बुलाया। गंदे पानी के भराव के कारण यहां के स्थानीय निवासियों को पिछले कई दिनों से परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसकी जानकारी मिलने पर इसे सर्वोच्च प्राथमिकता से लेते हुए सोमवार को विधायक निर्वाचित होने के अगले ही दिन उन्होंने अधिकारियों के साथ मौका मुआयना किया।

उन्होंने सभी आवश्यक संसाधनों का उपयोग करते हुए गंदा पानी लिफ्ट करने के निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि वे चौबीस घंटे बाद इसका पुनः अवलोकन करेंगे। इसके मद्देनजर निगम द्वारा इस कार्य को पूर्ण गंभीरता से किया जाए। व्यास ने कहा कि शहरवासियों की छोटी-छोटी समस्याओं के समाधान में किसी प्रकार की ढिलाई नहीं बरती जाए। वरिष्ठ अधिकारी इनकी नियमित मॉनिटरिंग करें।

व्यास ने इस क्षेत्र का पैदल चलकर मुआयना किया और स्थानीय लोगों से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि व्यवस्था में और अधिक सुधार के लिए समय-समय पर आमजन का फीडबैक लिया जाएगा तथा आवश्यकता के अनुसार इनका क्रियान्वयन किया जाएगा। इस दौरान पार्षद अरविंद किशोर आचार्य, प्रदीप उपाध्याय, कमल आचार्य, अनिल हर्ष सहित अन्‍य प्रतिनिधि साथ रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular