विधायक गोदारा ने किया जनसम्पर्क, पंचायत चुनाव…

बीकानेर abhayindia.com लूणकरणसर विधायक सुमित गोदारा ने लूणकरणसर पंचायत समिति क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में गांवों में दौरा किया। उन्होंने लोगों से जनसम्पर्क साधा। विधायक ने बीड़संगरऊ, मोखमपुरा, महाजन, मनोहरिया, गुसाइना,बलादेसर,रतनीसर,लालेरा, जसवंतसर, असरासर,रामसरा, चक असरासर आदि गांवों में दौरा किया।

इस दौरान विधायक सुमित गोदारा ने कहा कि लोकतंत्र की प्रथम इकाई ग्राम पंचायत है उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने चुनाव कराने में जानबुझकर देरी की , जिसका खामियाजा ग्रामीण जनता को भुगतना पड़ रहा है गांवो का विकास अवरुद्ध हो चुका है । क्योंकि कांग्रेस सरकार नहीं चाहती कि विकास के कार्य हो। कांग्रेस सरकार ने ग्राम पंचायतों पर कुठाराघात किया है जिसे जनता कभी माफ नहीं करेगी क्योंकि ग्रामीण जन को कोई फायदा नहीं मिला है ।

प्रदेश की कांग्रेस सरकार में अव्यवस्थाओं का आलम है जिससे गांव में विकास की अपेक्षा करना बेमानी बातें हैं इस सरकार को जनता से कोई लेना देना नहीं है । कांग्रेस सरकार को आपसी कलह से ही फुर्सत नहीं है इसलिए वह पंचायतों का चुनाव नहीं करवा सके जिससे दो वर्ष में गांव में कितना बजट आना चाहिए था उसकी हम कल्पना नहीं कर सकते वह बजट नहीं आया। गांव का विकास जो होना चाहिए था वो नहीं हो पाया । इस बार आने वाली 5 तारीख को गांव में पंचायत समिति व जिला परिषद में भाजपा प्रत्याशियों को जीता कर भेजे जो सदैव आपके संघर्ष में कंधे से कंधा मिलाकर साथ खड़े रहे भागीदारी निभाएं ।

विधायक गोदारा के साथ जिला परिषद प्रत्याशी वार्ड नंबर 22 से पवन सारस्वा, पंचायत समिति प्रत्याशी वार्ड नंबर 14 से लाल दास स्वामी, वार्ड नंबर 17 से राहुल पारीक, वार्ड नंबर 20 से प्रतिनिधि किशन सारण, वार्ड नंबर 21 से प्रतिनिधी रामअवतार शर्मा, बीकानेर भाजपा जिला कार्यसमिति सदस्य शिवरतन शर्मा, लालेरा पूर्व सरपंच रूपाराम झोरड़, महाजन मण्डल महामंत्री मानक प्रजापत, श्याम स्वामी, अर्जुनसर पूर्व सरपंच मघाराम मरोठिया, हनुमान तावनिया फुले, रामलाल शर्मा आदि भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे ।

दो भाइयों की कहानी पीयूष शंगारी की जुबानी...

अभय इंडिया के फेसबुक पेज में जुडऩे के लिए क्लिक करें।

SHARE