कोविड -19: विधायक सिद्धि कुमारी ने निधि कोष से दिए 51 लाख, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने….

Siddhi Kumari MLA
Siddhi Kumari MLA

बीकानेर abhayindia.com बीकानेर विधानसभा पूर्व की विधायक सिद्धि कुमारी ने कोविड 19 की असामान्य परिस्थितियों से निपटने हेतु विधायक स्थानीय क्षेत्र विकास निधि कोष से रुपये 51 लाख की स्वीकृति जारी की है जिसमें चिकित्सा विभाग मेडीकल सुविधाओं को सुदृढ़ करने के लिए सरदार पटेल मेडीकल कॉलेज व पीबीएम चिकित्सालय में 30 लाख रूपये की लागत से उपकरण उपलब्ध करवाये जायेंगे।

कोविड – 19 की असामन्य परिस्थितियों में पशुओं की दयनीय दशा को देखते हुए पशुओ के लिए 10 लाख रूपये का चारा प्रबंधन करवाया जायेगा। जिसमें मुरलीमनोहर गौशाला भीनासर में पांच लाख रूपये व नगर निगम बीकानेर द्वारा संचालित कांझी हाउस गौशाला में पांच लाख रुपये का चारा की व्यवस्था की जायेगी। विधानसभा क्षेत्र (पूर्व) के विभिन्न क्षेत्रो में कोविड – 19 की असामान्य परिस्थितियो के कारण जरूतमंद लोगो के लिए 10 लाख रूपये की लागत से राशन व खादय सामग्री के पेकैट बनवाकर वितरित किये जायेंगे।

बीकानेर में रामनवमी पर जरूरतमंदों को पहुंचाई प्रसाद की लापसी

कोरोना संक्रमण की स्थिति में पुलिस विभाग व होम गार्ड के जवानो द्वारा मस्तैदी से दिन – रात कार्य किया जा रहा है। ऐसे जवानो के लिए एक लाख रूपये के मास्क व सनेटाइजर का वितरण किया जायेगा । विधायक सिद्वि कुमारी द्वारा पूर्व में भी एक माह का वेतन मुख्य मंत्री राहत कोष में दिया गया है तथा एक लाख रूपये के मास्क व सेनेटाइजर का वितरण विधानसभा क्षेत्र बीकानेर पूर्व के विभिन्न वार्डो में किया गया है। इधर, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कोविड 19 की असामान्य परिस्थितियो पर विधायक सिद्वि कुमारी से दूरभाष पर ली जानकारी। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कोविड 19 की असमान्य परिस्थितियों पर विधायक सिद्धि कमारी से दूरभाष पर बातचीत की।

Bikaner Lockdown : मजिस्दों-मदरसों की निगरानी, तब्लीगी जमात के लोगों पर नजर

Corona के खौफ के बीच ये जालसाज अपनी जेबें भरने के लिए हुए सक्रिय

Corona के खौफ के बीच Bikaner में “Crime” भी हुआ Lockdown

बीकानेर लॉकडाउन में काफूर हो गई लॉटरी की वो खुशी…

Bikaner Lockdown : विपदा की घड़ी में नर सेवा नारायण सेवा से बड़ा कोई धर्म नही : गौड़

फर्जी खबरों को फैलने से रोकने के लिए कदम उठाएं राज्य/संघ शासित क्षेत्र : गृह मंत्रालय

Bikaner Lockdown : भाजपा गोपेश्‍वर मंडल के कार्यकर्त्‍ता घर-घर पहुंचा रहे राहत सामग्री

Bikaner Lockdown जरूरतमंदों को रियायती दर पर सब्जियां उपलब्‍ध कराने का उठाया बीड़ा

चूरू के सातों कोरोना पॉजीटिव का पीबीएम अस्‍पताल में उपचार शुरू, ये किए प्रबंध…

Rajasthan Lockdown : राजस्‍थान में अब तक कोरोना के 120 केस, रामगंज बना सबसे बड़ा ठिकाना…

SHARE
https://abhayindia.com/ बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, धोरे, ऊंट, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: abhayindia07@gmail.com : 9829217604