न्‍यूजीलैंड से हार के बाद कोहली ने कही ये बड़ी बात…

Virat Kohli
Virat Kohli

वेलिंगटन। विश्‍व टेस्ट चैंपियनशिप की नंबर एक टीम भारत वेलिंगटन में पहले टेस्ट में न्‍यूजीलैंड से 10 विकेट से हार गई। इस मैच के बाद कप्‍तान विराट कोहली ने कहा कि टीम के प्रमुख बल्लेबाजों का फ्लॉप होना और न्यूजीलैंड के पुछल्ले बल्लेबाजों का बेहतर प्रदर्शन भारत की हार का बड़ा कारण बना।

कोहली ने कहा कि मयंक के अलावा केवल आजिंक्‍य रहाणे ही सधी हुई बल्लेबाजी कर पाए। हम कीवी गेंदबाजों पर दबाव बनाने में नाकाम रहे। यदि हम 220-230 बना लेते और वह तीन विकेट सस्ते में ले लेते तो शायद नतीजा कुछ और हो सकता था।

कोहली ने हालांकि अपनी टीम के गेंदबाजों की सराहना करते हुए कहा कि उन्होंने अच्छी शुरुआत दी, लेकिन न्यूजीलैंड के पुछल्‍ले बल्लेबाजों ने काफी परेशान किया। न्यूजीलैंड ने अपनी पहली पारी में 225 रनो पर ही सात विकेट खो दिए थे, लेकिन आखिर के तीन बल्लेबाजों ने 123 रन जोड़ दिए जिससे कीवियों को 183 की बड़ी बढत मिल गई। सीरीज का दूसरा मैच क्राइस्टचर्च में 29 फरवरी से खेला जाएगा।

फैंस जिसको ’मोटा-मोटा’ कहकर चिढ़ा रहे थे, वही मैच जिताकर ले गया…

SHARE
https://abhayindia.com/ बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, धोरे, ऊंट, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: abhayindia07@gmail.com : 9829217604