आईपीएल पर मंडराया खतरा, दो क्रिकेटर की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव

IPL 2021

नई दिल्‍ली। केकेआर के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर दोनों की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आ गई है। इसके साथ अब आईपीएल पर भी खतरा मंडरा रहा है। जिस कोरोना वायरस से इस समय भारत सहित पूरी दुनिया लड़ रही है, वो आईपीएल के सख्‍त बायो बबल को भेदकर अंदर पहुंच गया है।

बताया जा रहा है कि पिछले चार दिनों में दोनों टेस्टिंग के तीसरे राउंड में पॉजीटिव पाए गए। टीम के बाकी सदस्‍यों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। दोनों खिलाड़ी आईसोलेट हो गए हैं। मेडिकल टीम दोनों पर नजर रख रही है और उनकी सेहत की जांच कर रही है।

रिपोर्ट्स  के मुताबिक पैट कमिंस समेत कोलकाता टीम के कई खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ बीमार हैं। इसलिए मैनेजमेंट ने बाकी लोगों को आइसोलेट कर दिया है। इसी कारण से आरसीबी के खिलाफ होने वाला मैच टल सकता है। एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर कोरोना की चपेट में आ गए हैं और अब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम केकेआर के खिलाफ मैदान पर उतरने से डर रही है।

राजस्‍थान : आज से लागू हुई नई गाइडलाइन, अब बेवजह घूमे तो हो जाएंगे क्‍वारेंटाइन…

SHARE
https://abhayindia.com/ बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, धोरे, ऊंट, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: abhayindia07@gmail.com : 9829217604