Home trending भू-खण्डों की नीलामी से अर्जित की 1 करोड़ 40 लाख की आय,...

भू-खण्डों की नीलामी से अर्जित की 1 करोड़ 40 लाख की आय, कार्यालय में 22 अगस्त तक होगी नीलामी…

अभय इंडिया
अभय इंडिया
बीकानेर Abhayindia.com नगर विकास न्यास की ओर से शनिवार को मुरलीधर व्यास कॉलोनी विस्तार योजना में व्यवसायिक व आवासीय भूखंडों की बिक्री से 1 करोड़ 40 लाख रुपए की आय अर्जित की है। शनिवार से शुरू हुई व्यवसायिक व आवासीय भूखंडों की नीलामी 22 अगस्त तक न्यास कार्यालय में प्रतिदिन चलेगी।

 

न्यास अध्यक्ष व जिला कलक्टर नमित मेहता ने बताया कि मुरलीधर व्यास विस्तार योजना में 3 व्यवसायिक दुकानें एवं दो आवासीय भूखंडों की नीलामी की गई। उन्होंने बताया कि वर्तमान में न्यास की ओर से भूखंडों की बिक्री तीन किश्तों में रकम जमा करवाने की शर्त पर भी शुरू की है। इच्छुक व्यक्ति संपूर्ण राशि 15 दिवस के अंदर एकमुश्त जमा करवा दें तो उसे 2 प्रतिशत राशि की छूट मिलेगी।

न्यास कार्यालय में इच्छुक बोलीदाताओं की संख्या काफी तादाद में थी और लोग अब कोविड-19 के बाद जमीन खरीदने पर भी थोड़ा कार्य करने लगे हैं । एक ही दिन में न्यास ने 5 भूखंडों से इतनी राशि काफी लंबे समय के बाद अर्जित की है।

 

Preview YouTube video कलक्टर का दिल हुआ गार्डन- गार्डन, पार्कों का किया निरीक्षण

बीकानेर में कोरोना मरीज महिला की मौत, अब तक 56 मौतें

बीकानेर Abhayindia.com बीकानेर में कोरोना मरीजों की संख्‍या बढने के साथ-साथ मौतों का आंकडा भी बढ रहा है। आज सुबह कोरोना मरीज महिला की मौत हो गई है।

पीबीएम अस्‍पताल के अधीक्षक डॉ. मोहम्‍मद सलीम ने बताया कि साले की होली निवासी 60 वर्षीया सीमा देवी पत्‍नी रामेश्‍वर लाल को चार अगस्‍त को पीबीएम अस्‍पताल के कोविड सेंटर में भर्ती कराया गया था। शनिवार अलसुबह इलाज के दौरान उनका निधन हो गया। इसके साथ ही बीकानेर में कोरोना से अब तक 56 मरीजों की मौत हो चुकी है।

SHARE
https://abhayindia.com/ बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, धोरे, ऊंट, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: abhayindia07@gmail.com : 9829217604