भारत के इस राज्य में शनिवार और रविवार को सभी शहरों में रहेगा लॉकडाउन, मुख्यमंत्री ने कहा …

दिल्ली। देश में कोरोना के 1 लाख से अधित संक्रमण के केस सामने आने लगे है। मध्य प्रदेश में 4200 से अधिक कोरोना संक्रमण के केस सामने आये है। तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार शाम 6 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक लॉकडाउन लगाने का फैसला लिया है। चौहान ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए इसकी घोषणा की है।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लॉकडाउन के एलान के साथ कहा कि उन शहरों के लिए जहां कोरोना मामलों में वृद्धि हुई है, संकट एमजीएमटी समूह की बैठक के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। साथ ही बताया कि बड़े शहरों में कंटेनमेंट जोन बनाए जा रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि मेरी मंशा कभी भी लॉकडाउन की नहीं रही है। उधर, बुधवार को मध्य प्रदेश सरकार ने आदेश जारी किया था कि समस्त नगरीय क्षेत्रों में कल 8 अप्रैल से आगामी आदेश तक प्रत्येक रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक रात का कर्फ्यू लागू रहेगा। वहीं प्रदेश के समस्त जिलों के नगरीय क्षेत्रों में आगामी आदेश तक प्रत्येक रविवार लॉकडाउन रहेगा। अब सप्ताह में पांच दिन सरकारी कार्यालय खुले रहेंगे।

SHARE