22.3 C
Bikaner
Sunday, February 5, 2023

बीकानेर में यूआईटी संडे के दिन भी एक्‍शन में, स्‍कीम एरिया से हटाए अतिक्रमण, इधर…

Ad class= Ad class= Ad class= Ad class=

बीकानेर Abhayindia.com बीकानेर में नगर विकास न्‍यास (यूआईटी) प्रशासन अतिक्रमण हटाने को लेकर एक्‍शन मोड में हैं। आज रविवार को अवकाश के दिन भी यूआईटी के अतिक्रमण निरोधक दस्‍ते ने स्‍वर्ण जयंती नगर योजना में भूखंडों पर हुए अतिक्रमण हटाए।

Ad class= Ad class= Ad class=
uit action
uit action

आपको बता दें कि हाल में जिला कलक्‍टर भगवती प्रसाद कलाल ने एक मीटिंग में न्‍यास अधिकारियों को अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई सतत रूप से करने के निर्देश दिए थे। इसकी पालना में न्‍यास सचिव नरेन्‍द्र सिंह पुरोहित के निर्देशन में न्‍यास तहसीलदार कालूराम पडिहार नेतृत्व में न्‍यास के अतिक्रमण निरोधक दस्‍ते ने कई बड़े भूखंडों पर हुए अतिक्रमण हटाए। बताया जा रहा है कि ये अतिक्रमण स्‍वर्ण जयंती नगर में चल रहे सीवर और सड़क के कार्य में भी बाधा बन रहे थे। तहसीलदार पडिहार ने बताया कि अतिक्रमियों को पूर्व में कई बार अतिक्रमण हटाने के लिए समझाइश की थी, लेकिन वे नहीं माने। इस पर आज अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई। इस दौरान मौके पर तहसीलदार पडिहार सहित एक्‍सईएन राजीव गुप्‍ता, जेईएन भव्‍यदीप, सीना गुप्‍ता, अलका, मंजू, पटवारी पूर्णाराम सहित जेएनवीसी थाने और होमगार्ड का जाब्‍ता तैनात रहा। इधर, यूआईटी की सार्दुलगंज, जेएनवी और मुरलीधर व्‍यास कॉलोनी में भी बड़े पैमाने पर अतिक्रमण हो गए हैं। जानकारों का कहना है कि यूआईटी प्रशासन अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई गाहेबगाहे ही कर रहा है। ऐसे में बड़े पैमाने पर हो चुके अतिक्रमण हटाए नहीं जा रहे। ऐसे में अतिक्रमियों के हौसले भी बढ रहे हैं।

Ad class= Ad class=

बीकानेर के नयाशहर थाना क्षेत्र में थम नहीं रहा जमीन विवाद, एक और एफआईआर दर्ज

विधायक अमीन का विधानसभा में सामने आया दर्द, बोले- 99 प्रतिशत वोटिंग के बाद भी मुस्लिम को नहीं….

बीकानेर : बाज नहीं आ रहे मिलावटखोर, चाय, दूध व घी के लिए नमूने…

Abhay India
Abhay Indiahttps://abhayindia.com
बीकानेर की कला, संस्‍कृति, समाज, राजनीति, इतिहास, प्रशासन, पर्यटन, तकनीकी विकास और आमजन के आवाज की सशक्‍त ऑनलाइन पहल। Contact us: [email protected] : 9829217604

Related Articles

Latest Articles