Thursday, February 22, 2024
Hometrendingकर्नाटक में कांग्रेस को प्रचंड बहुमत, राहुल ने कहा- अब मोहब्‍बत की...

कर्नाटक में कांग्रेस को प्रचंड बहुमत, राहुल ने कहा- अब मोहब्‍बत की दुकान खुल गई है…

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad https://abhayindia.com

बेंगलुरु Abhayindia.com कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023 के रुझानों में कांग्रेस ने प्रचंड बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया है। कांग्रेस यहां दांव पर लगी 224 सीटों में से 130 सीटों पर आगे चल रही है। वहीं, भाजपा 60 सीटों पर आगे चल रही है। इसके साथ ही कांग्रेस ने जश्‍न मनाना शुरू कर दिया। भाजपा ने हार स्वीकार कर ली है। कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस की सफलता को भारत जोड़ो यात्रा के सकारात्मक परिणाम के रूप में देखा जा रहा है। राज्य में कांग्रेस की बढ़त की खबरें आते ही राहुल गांधी कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे और मीडिया को संबोधित करते हुए कर्नाटक की जनता का आभार व्यक्त किया और नेताओंकार्यकर्ताओं को बधाई दी।

पार्टी नेता राहुल गांधी ने कर्नाटक में कांग्रेस की बंपर जीत के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि इन चुनावों में हमें जीत दिलाने के लिए कर्नाटक की जनता को शुक्रिया। कर्नाटक में नफरत का बाजार बंद हुआ है। बता दें कि कर्नाटक में कांग्रेस 130 से अधिक सीटें जीतती नजर आ रही है।राहुल ने कहा कि कर्नाटक में नफरत का बाजार बंद हुआ और अब मोहब्बत की दुकान खुल गई है। कर्नाटक की जनता से हमने पांच वादे किए थे, हम इन वादों को पहले दिन पहली कैबिनेट में पूरा करेंगे। राहुल गांधी पत्रकारों से बात करते हुए बारबार एक ही बात पर जोर दे रहे थे कि वह अपने पांच वायदों को सबसे पहले पूरे करेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी कर्नाटक में गरीबों के साथ खड़ी हुई है। हमने प्यार से ये लड़ाई लड़ी है। कर्नाटक ने दिखाया कि इस देश को मोहब्बत अच्छी लगती है।

आपको बता दें कि राज्य में कांग्रेस की बढ़त की खबरें आते ही कांग्रेस पार्टी ने अपने ट्विटर हैंडल पर यात्रा के दौरान का एक वीडियो साझा कर लिखा कि मैं अजेय हूं, मुझे भरोसा है आज मुझे कोई रोकनेवाला नहीं है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular