Tuesday, April 16, 2024
Hometrendingराजस्‍थान के 50 जिलों में सरकार ने लगाए प्रभारी सचिव, बीकानेर में...

राजस्‍थान के 50 जिलों में सरकार ने लगाए प्रभारी सचिव, बीकानेर में जैन को जिम्‍मेदारी

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad

जयपुर Abhayindia.com राजस्‍थान की भजनलाल सरकार ने जिलों के कामकाज और सरकारी योजनाओं की बेहतर मॉनिटरिंग को लेकर प्रभारी सचिवों की नियुक्ति की है। यह नियुक्ति प्रदेश के सभी 50 जिलों में की गई है। नकाते शिव प्रसाद को दो जिलों कोटपूतली-बहरोड़ और खैरथल-तिजारा, एसीएस आलोक को जयपुर और जयपुर ग्रामीण औऱ दिनेश कुमार को जोधपुर और जोधपुर ग्रामीण जिले की जिम्‍मेदारी दी गई है।

इनके अलावा सभी अधिकारियों को एक-एक जिले की कमान सौंपी गई है। आदेश के अनुसार एसीएस अर्पणा अरोड़ा को अजमेर, कुलदीप रांका को नागौर, संदीप वर्मा को सवाई माधोपुर, श्रेया गुहा को सीकर लगाया है।

इसी तरह प्रमुख सचिव अजिताभ शर्मा को अलवर, वैभव गालरिया को श्रीगंगानगर, भवानी सिंह देथा को दौसा, सुबीर कुमार को बाड़मेर, भास्कर ए सावंत को चूरू, गायत्री राठौड़ को जैसलमेर, टी.रविकांत को कोटा, विकास सीताराम भाले को राजसमंद, सचिव आनंदी को उदयपुर, वी. श्रवण कुमार को डीग, रवि जैन को झालावाड़, आरती डोगरा को दूदू, शैली किशनानी को सांचौर, डॉ. समित शर्मा को झुंझुंनू, जोगाराम को बांरा, नवीन जैन को बीकानेर, सुचि त्यागी को भरतपुर, पी.सी. किशन को पाली, पूनम को सिरोही, कृष्ण कुणाल को यावर, आशुतोष एटी पेणनेकर को करौली, पृथ्वीराज को केकड़ी और विशिष्ट सचिव जितेन्द्र कुमार सोनी को शाहपुरा, करण सिंह को फलौदी, राजेन्द्र विजय को डूंगरपुर, इन्द्रजीत सिंह को नीम का थाना लगाया गया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
Ad
- Advertisment -

Most Popular