रामपुरिया परिसर में एकस्वर में गूंजे गांधी के बोल

bjs rampuriya jain law college bikaner
bjs rampuriya jain law college bikaner

बीकानेर Abhayindia.com राष्ट्रपति महात्मा गांधी एवं लाल बहादुर शास्त्री के जयन्ती के उपलक्ष्य में बीजेएस रामपुरिया जैन महाविद्यालय की दोनों एनएसएस इकाईयों के तत्वावधान में आयुक्तालय कॉलेज शिक्षा एवं डॉ. भीमराव अम्बेड़कर विश्वविद्यालय जयपुर के निर्देशानुसार महाविद्यालय परिसर में एनएसएस स्वयंसेवकों द्वारा वैष्णव जन तो तेने कहिये….., ‘दे दी हमें आजादी’… धर्म वो ही एक सच्चा….. तीनों प्रार्थनाएं पूर्ण भाव से सम्पन्न की गई।

इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. अनन्त जोशी ने सर्वप्रथम महात्मा गांधीजी एवं लाल बहादुर शास्त्री के तैलीय चित्रों पर पुष्पमाला अर्पित की एवं सभी स्वयंसेवकों एवं महाविद्यालय स्टाफ द्वारा उनके चित्र पर पुष्पांजली अर्पित की गई। इस अवसर पर प्राचार्य डॉ. जोशी ने गांधी एवं शास्त्री के जीवन के उदाहरण प्रस्तुत कर स्वयंसेवकों को प्रेरित किया।एनएसएस इकाई के प्रभारी डॉ. शराफत अली एवं डॉ. प्रीतिकोचर के द्वारा स्वंयसेवकों को पिछले 2 दिन से प्रार्थना के लिए तैयार किया गया जिसके अग्रसरण में आज महाविद्यालय परिसर में लगभग 45 स्वयंसेवकों ने प्रार्थना को पूर्ण भाव से सम्पन्न किया।

इस अवसर पर महाविद्यालय के डॉ. रीतेश व्यास, डॉ. बालमुकुन्द व्यास, डॉ. परज सिंघवी, डॉ. भरत जाजड़ा, सुनीता लुणिया, पीयूष किराडू मौजूद रहे।