दो एम्बुलेंस गाडिय़ों में लगी आग, मचा हड़कंप

सैटेलाइट अस्पताल परिसर में खड़ी एम्बुलेंस लगी आग।
सैटेलाइट अस्पताल परिसर में खड़ी एम्बुलेंस लगी आग।

बीकानेर (अभय इंडिया न्यूज)। जिला सैटेलाइट अस्पताल परिसर में पिछले लंबे समय से कबाड़ के रूप में खड़ी 108 की दो एम्बुलेंस गाडिय़ों में शनिवार शाम को आग लग गई। आग में दोनों गाडिय़ां स्वाहा हो गई। घटना के बाद नगर निगम की दमकल गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया। घटना से एकबारगी हड़कंप सा मच गया।

गौरतलब है कि पिछले लंबे समय से अस्पताल परिसर में खड़ी इन गाडिय़ों का निस्तारण नहीं किया जा रहा था। रात्रि के समय में असामाजिक तत्व इनमें बैठकर आपत्तिजनक कृत्यों को अंजाम भी देते थे। ऐसी शिकायतों के मद्देनजर अस्पताल के सीएमओ डॉ. बी. एल. हटीला ने मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय को कई बार इन एम्बुलेंस को यहां से हटाने का अनुरोध किया, लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई।

डॉ. हटीला ने ‘अभय इंडिया’ को बताया कि उन्होंने खुद करीब एक महीने पहले मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. देवेन्द्र चौधरी को पत्र भेजकर इन गाडिय़ों को यहां से हटवाने का अनुरोध किया था। इसके अलावा उन्होंने वीडियो कांफ्रेंसिंग के दौरान भी इस संबंध में बात की थी। डॉ. हटीला ने बताया कि आग लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं लग सका है।