जिला कलक्टर ने किया भीखाराम चांदमल ग्रुप द्वारा प्रकाशित स्टीकर का विमोचन

abhayindia.com
abhayindia.com

बीकानेर abhayindia.com कोरोना जागरुकता अभियान से जुड़ते हुए भीखाराम चांदमल ग्रुप द्वारा पांच हजार स्टीकर प्रकाशित करवाए गए हैं। सोमवार को जिला कलक्टर नमित मेहता ने इनका विमोचन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा कोरोना जागरुकता अभियान के तहत विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करवाए जा रहे हैं। इसी श्रृंखला में घरों और दुकानों के बाहर स्टीकर चस्पा किए गए हैं।

इस अभियान में विभिन्न स्वयंसेवी संस्थाएं और औद्योगिक संगठनों ने भी पहल की है। यह अनुकरणीय है। उन्होंने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति तक जागरुकता का संदेश पहुंचे, यह हमारी प्राथमिकता है। इस दिशा में सतत कार्य हो रहे हैं। सामूहिक प्रयासों से कोरोना संक्रमण की चैन को तोड़ा जा सकता है। उन्होंने कहा कि वर्तमान परिस्थितियों के मद्देनजर आमजन बेवजह घरों से बाहर नहीं निकलें तथा आवश्यकता हो तो कोरोना एडवाइजरी की पालना करें। अतिरिक्त जिला कलक्टर (प्रशासन) ए.एच. गौरी ने कहा कि वर्तमान परिस्थितियों में प्रत्येक व्यक्ति मास्क का उपयोग करे तथा बेवजह बाहर नहीं निकले।

भीखाराम चांदमल ग्रुप के एम.डी. आनंद अग्रवाल ने कहा कि मुश्किल परिस्थितियों में उनका ग्रुप सदैव आगे बढ़कर आमजन की मदद करता है। कोरोना की विकट परिस्थितियों में भीखाराम चांदमल ग्रुप आमजन के साथ खड़ा है तथा सहयोग के हरसंभव प्रयास आगे भी होंगे। इस दौरान रीको के रीजनल मैनेजर एस के शर्मा तथा ज्ञान गोस्वामी मौजूद रहे।

कोरोना जागरुकता अभियान के समन्वयक राजेन्द्र जोशी ने कहा कि अब तक एक लाख से अधिक स्टीकर जिला प्रशासन एवं संस्थाओं के सहयोग से छपवाए जा चुके हैं। इसी प्रकार मास्क वितरण में भी स्वयंसेवी संस्थाओं का योगदान रहा है। जिला उद्योग केन्द्र की महाप्रबंधक मंजू नैण गोदारा ने कहा कि औद्योगिक संस्थानों का सामाजिक सरोकार के प्रत्येक कार्यक्रम में प्रभावी सहयोग रहता है।

SHARE