इस परिवार पर काल बनकर चिपका करंट, तीन जनों की मौत

accident logo
accident logo

बीकानेर abhayindia.com शहर के नजदीकी मूंडसर गांव के एक खेत में हुए दर्दनाक हादसे के दौरान करंट लगने से काश्तकार बाप-बेटे समेत टैक्टर चालक की अकाल मौत हो गई। बताया जाता है कि काश्तकार हड़मानराम जाट (45) और उसका लड़का गजेन्द्र (19) अपने टैक्टर चालक चैनाराम (45 )के साथ खेत में काम रहे थे इस दरम्यान जमीन पर पड़े अर्थिंग के तार को हटाते समय तार का एक हिस्सा ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाईन के छू जाने से आये भंयकर करंट से तीनों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में बाप-बेटे समेत तीन जनों की मौत से उनके घर परिवार समेत गांव में कोहराम सा मच गया।

बताया जाता है खेत में पड़े तीनों के शव कब्जे में लेने के लिये ग्रामीणों को इलाके में बिजली कटौती करानी पड़ीहालांकि हादसे के बाद तीनों की सांसे थोड़ी चल रही थी। जिन्हें गांव के लोग निजी वाहनों के जरिये पीबीएम ले आये लेकिन, अस्‍पताल पहुंचने से पहले ही तीनों ने दम तोड़ दिया। हादसे की सूचना मिली के बाद पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौका स्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने हादसे की कारणों की जांच कर खेत पड़ोसियों और प्रत्यक्षदर्शियों के बयान दर्ज किये।

नापासर थाना प्रभारी सुमन ने बताया कि मूंडरसर के हड़मानाराम जाट के ट्यूवबैल पर ट्रैक्टर से फसल की बुआई चल रही थी। टै्रक्टर पर हड़मानाराम जाटउसका बेटा गजेन्द्र  और  ट्रैक्टर चालक चेनाराम बैठे थे। इसी दरम्यान हादसा हो गया और तीनों की भयंकर करंट के कारण मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने तीनों मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिये है हादसे की खबर से समूचे काश्तकार जगत में शोक की लहर छाई हुई है। हादसा पीडि़त परिवार के लोगों को सांत्वना देने के लिये शासन-प्रशासन के अधिकारी और जन प्रतिनिधि मूंडसर पहुंच रहे है।

बीकानेर क्राइम न्‍यूज : ज्वैलरी शॉप पर चोरों का धावा, कैमरे में ऐसे कैद हुई करतूत…

निजी अस्‍पताल में महिला की मौत का मामला, डॉक्‍टर तलब, धरना ….