बीकानेर क्राइम न्‍यूज : ज्वैलरी शॉप पर चोरों का धावा, कैमरे में ऐसे कैद हुई करतूत…

बीकानेर abhayindia.com लोकसभा चुनाव को देखते हुए पुलिस की कड़ी चौकसी के बावजूद बुधवार की रात अज्ञात चोर लूणकरणसर कस्बे में सामुदायिक चिकित्सा केन्द्र के पास ज्वैलरी शॉप के ताले तोड़ कर चांदी के जेवरात पार कर ले गये। इसकी सूचना मिलने के बाद गुरूवार सुबह मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की।

बताया जाता है कि कस्बे में गोपीराम सोनी की ज्वैलरी शॉप में हुई चोरी की इस वारदात में ताले तोड़कर अंदर घुसे चोरों ने शो-केस में रखे चांदी के तमाम जेवरात समेट ले गए। इनमें करीब डेढ सौ पायजेबकड़ेबर्तन और सिक्‍के भी शामिल है। रात को हुई चोरी की इस वारदात का पता सुबह उस वक्त चला जब पड़ोसी दुकानदारों ने गोपीराम को उसकी दुकान के ताले टूटे होने की खबर दी। इसकी सूचना मिलने के बाद सीआई लूणकरणसर ईश्वरानंदसीओ लूणकरणसर गिरधारी लाल भी मौके पर पहुंच गये और छानबीन के लिये एफएसएल टीम को भी बुला लिया गया।

पुलिस के मुताबिक अज्ञात चोर करीब सात-आठ लाख की चांदी के जेवरात उड़ा ले गये है। देर रात करीब डेढ बजे हुई इस वारदात को अंजाम देने वाले संदिग्ध चोरों की सारी करतूत मौका स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। कैमरों के फुटैज में दो संदिग्ध युवक नजर आ रहे है जिनकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है। थाना पुलिस ने इस वारदात के संबंध में गोपीराम की रिपोर्ट पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

निजी अस्‍पताल में महिला की मौत का मामला, डॉक्‍टर तलब, धरना ….

बीकानेर संसदीय सीट की अजब-गजब कहानी, यहां मौसेरे भाइयों का ‘अपने’ ही नहीं दे रहे साथ….